उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फिर विवादों में बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर, दिया भड़काऊ बयान

By

Published : Mar 16, 2020, 10:32 AM IST

गाजियाबाद के लोनी से बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर एक बार फिर विवादों में हैं. नंद किशोर गुर्जर ने इस बार गोकशी को लेकर भड़काऊ भाषण देते हुए कहा कि, गोहत्या करने वाले लोगों को सरेआम चौराहे पर गोली मार देनी चाहिए.

लोनी में हुई गोकशी की घटना
लोनी विधायक का विवादित बयान

गाजियाबाद:विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले गाजियाबाद के लोनी से बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. उन्होंने लोनी में हुई गोकशी की घटना पर कहा है कि ऐसा करने वाले लोगों को सरेआम गोली मार देनी चाहिए.

लोनी विधायक का विवादित बयान

लोनी विधायक का विवादित बयान

लोनी में हुई गोकशी की घटना पर बोलते हुए विधायक ने कहा कि ऐसा करने वालों को सरेआम गोली मार देनी चाहिए. उनके हाथ-पांव काट देने चाहिए और अगर कानून इसकी इजाजत नहीं देता तो उनके हाथ-पांव तोड़ने का काम हमारे कार्यकर्ता करेंगे.

लोनी में हुई गोकशी की घटना
बता दें कि लोनी थाना क्षेत्र में 100 फुटा रोड पर रविवार को गोकशी की सूचना मिली थी. सूचना मिलते ही वहां आसपास के लोग और हिन्दू संगठनों के कार्यकर्ता पहुंचे और नाराजगी जताई. उनका कहना था कि तीन गोवंशों की निर्मम हत्या की गई है, जिसके अवशेष मौके पर मिले हैं. इसकी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details