उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

CM योगी के रोड शो से पहले आपस में भिड़े भाजपा नेता, खूब हुई तू-तू मैं-मैं

By

Published : Dec 25, 2021, 8:03 PM IST

गाजियाबाद में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के रोड शो से पहले भाजपा नेताओं का मंच को लेकर हो रही तू-तू मैं-मैं का वीडियो सोशल मीडिया (BJP Leader Video Viral) पर जमकर वायरल हो रहा है.

CM योगी का रोड शो.
CM योगी का रोड शो.

नई दिल्ली/गाजियाबाद : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) शनिवार शाम 6:00 बजे गाजियाबाद में रोड शो (Road Show in ghaziabad) करेंगे. मुख्यमंत्री के रोड शो को लेकर, जहां एक तरफ पुलिस प्रशासन व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने में जुटा हुआ है तो वहीं भाजपा नेता भी मुख्यमंत्री के स्वागत की तैयारियों में जुटे हुए हैं.

वायरल वीडियो.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के रोड शो से चंद घंटे पहले भाजपा नेताओं में भी मंच को लेकर हो रही तू-तू मैं-मैं का वीडियो सोशल मीडिया (BJP leader viedo viral) पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में भाजपा के नेता मयंक गोयल और अजय शर्मा आपस में तू-तू मैं-मैं करते दिखाई दे रहे हैं.

दरअसल, भाजपा के नेता मुख्यमंत्री के भव्य स्वागत को लेकर रोड शो के मार्ग पर अलग-अलग मंच तैयार कर रहे हैं. भाजपा के दो नेताओं (मयंक गोयल और अजय शर्मा) द्वारा आपस में मंच को लेकर भी तू-तू मैं-मैं हुई. वायरल वीडियो में दोनों भाजपा नेता आपस में तू-तू मैं-मैं कर रहे हैं और एसडीएम सदर विनय कुमार सिंह दोनों को समझाने बुझाने का प्रयास करते नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें : अटल बिहारी वाजपेयी जयंती: सीएम योगी आदित्यनाथ ने युवाओं को बांटे टैबलेट


विधानसभा चुनाव 2022 का बिगुल बजने में कुछ ही महीने शेष बचे हैं. ऐसे में राजनीतिक दल भी पूरी शिद्दत के साथ वोटरों को रिझाने में जुटे हैं. विपक्ष जहां सरकार की नाकामियों को जनता को गिना रहा है और अपना एजेंडा जनता के (cm yogi roadshow in ghaziabad ) सामने रख रहा है. वहीं सरकार अपने कामों और नए संकल्प को लेकर जनता के बीच जा रही है.


बीजेपी अपना जनाधार बचाए रखने के लिए जन विश्वास यात्रा निकाल रही है. उत्तर प्रदेश में होने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी (bjp jan vishwas yatra in up) जनविश्वास यात्रा निकाल रही है. जन विश्वास यात्रा के माध्यम से भाजपा उत्तर प्रदेश में लोगों का दिल जीतना चाहती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details