उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अलीगढ़ की महिला की गाजियाबाद के होटल में मिली लाश

By

Published : May 5, 2022, 10:53 PM IST

गाजियाबाद के बजरिया क्षेत्र के एक होटल के कमरे में गुरुवार सुबह एक महिला की लाश (woman dead body in hotel) मिली. महिला अलीगढ़ (Aligarh Woman in Ghaziabad) की रहने वाली थी. पुलिस को आशंका है कि उसकी हत्‍या की गई है.

etv bharat
अलीगढ़ की महिला की गाजियाबाद के होटल में मिली लाश

नई दिल्ली/गाजियाबाद : गाजियाबाद के एक होटल में महिला का शव मिलने से इलाके में दहशत का माहौल है. होटल के कर्मचारियों ने जैसे ही सुबह 10 बजे महिला के रूम का दरवाजा खटखटाया तो नहीं खुला. इसके बाद पुलिस को बुलाया गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खोलकर देखा तो अंदर महिला की लाश थी. इस मामले में पुलिस कई एंगल से जांच कर रही है. मौके पर पहुंचे एसपी सिटी का कहना है कि आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा.

एसपी सिटी निपुण अग्रवाल

मामला गाजियाबाद के शहर कोतवाली इलाके के बजरिया इलाके का है, जहां पर होटल में महिला ठहरी हुई थी. महिला का नाम प्रियंका देवी है, जो अलीगढ़ की रहने वाली थी. महिला यहां अलीगढ़ से किसके साथ आई थी, इस पर पुलिस जांच कर रही है. महिला की आंख के नीचे चोट के निशान मिले हैं. पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस को शक है कि होटल में किसी तरह के देह व्यापार की एक्टिविटी भी हुई है.

ये भी पढ़ें : ग्राम प्रधान को नहीं दिया वोट तो किसान की हुई पीट-पीटकर हत्या

गाजियाबाद का बजरिया इलाका पहले भी सुर्खियों में रहा है. यहां पर तमाम छोटे-बड़े होटल हैं, जहां पर तरह-तरह की खबरों को लेकर पुलिस रेड करती रहती है. इस मामले की सूचना अलीगढ़ पुलिस को भी दे दी गई है, जिससे महिला से संबंधित आगे की जानकारी जुटाई जा सके. अभी तक महिला के परिजन मौके पर नहीं आए हैं. जांच के बाद ही यह साफ हो पाएगा कि महिला गाजियाबाद के इस होटल में आकर क्यों रुकी थी.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details