उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजियाबाद में एक सप्ताह में हर्ष फायरिंग का तीसरा वीडियो हुआ वायरल

By

Published : Dec 14, 2021, 10:57 PM IST

गाजियाबाद में हर्ष फायरिंग की वारदातों में लगातार इजाफा हो रहा है. यहां शादी समारोह में आए बारातियों ने हवाई फायरिंग की है. बीते एक सप्ताह में गाजियाबाद में यह तीसरी घटना है.

हर्ष फायरिंग का तीसरा वीडियो वायरल
हर्ष फायरिंग का तीसरा वीडियो वायरल

गाजियाबाद:जिले में शादी समारोह या अन्य किसी कार्यक्रम में हर्ष फायरिंग की घटनाएं नहीं रुक रही हैं. गाजियाबाद में बीते एक सप्ताह के दौरान हर्ष फायरिंग का यह तीसरा वीडियो है. इसमें शादी समारोह में आए बारातियो ने हवाई फायरिंग की है.

गाजियाबाद में हर्ष फायरिंग की वारदातों में लगातार इजाफा हो रहा है. यहां शादी समारोह में आए बारातियों ने हवाई फायरिंग की है. जहां यह फायरिंग की जा रही है वहां बच्चे भी मौजूद हैं. खुशी के इस कार्यक्रम में कोई अनहोनी भी हो सकती है, लेकिन उसकी किसी को परवाह नहीं है. उन्हें फायरिंग कर वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करना है. बीते एक सप्ताह में गाजियाबाद में हर्ष फायरिंग का यह तीसरा वीडियो वायरल हुआ है.

हर्ष फायरिंग का तीसरा वीडियो हुआ वायरल

ये भी पढ़ें-Ghaziabad: शादी में दूल्हा-दुल्हन ने की हवाई फायरिंग, वीडियो हुआ वायरल



वीडियो में दिखाई दे रहा है कि शादी समारोह का टेंट लगा हुआ है. उसी के नीचे खड़े होकर कुछ युवक हवाई फायरिंग कर रहे हैं, जिनके पास राइफल से लेकर पिस्टल तक मौजूद है. बिल्कुल निडरता से हवाई फायरिंग की जा रही है और उससे भी निडरता के साथ वीडियो बनाया जा रहा है. वीडियो एक व्यक्ति के स्टेटस पर लगाया गया था, जिसके बाद वायरल हो गया और पुलिस के पास भी पहुंच गया. हालांकि विजय नगर पुलिस का कहना है कि मामले की पुष्टि की जा रही है कि वीडियो किस इलाके का है.


ये भी पढ़ें-दबंगों ने खुलेआम की कई राउंड हवाई फायरिंग, घटना CCTV में हुई कैद



पुलिस का कहना है कि वीडियो की सत्यता की जांच की जा रही है. जल्द मामले में कार्रवाई की जाएगी. आपको बता दें कि गाजियाबाद में करीब एक हफ्ते के दौरान हर्ष फायरिंग का यह तीसरा वीडियो है. पहले दो वीडियो अलग-अलग इलाकों से सामने आए थे, जिसमें दूल्हा और दुल्हन द्वारा हवाई फायरिंग का वीडियो भी सामने आया था. पहले की वारदातों में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. इस तीसरे मामले में भी पुलिस जल्द मुकदमा दर्ज कर सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details