उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजियाबाद: कोरोना के 24 नए मामलों की पुष्टि, आंकड़ा पहुंचा 351

By

Published : Jun 12, 2020, 3:35 AM IST

कोरोना का कहर गाजियाबाद में लगातार बढ़ता ही रहा है. गुरुवार को जिले में कोरोना के 24 मामले सामने आने के बाद जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 565 पहुंच गया. जिसमें से अब तक 351 कोरोना संक्रमित मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं.

आंकड़ा पहुंचा 351
कोरोना के 24 नए मामलों की पुष्टि.

गाजियाबाद:राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. जिले में जांच बढ़ते ही कोरोना के मामलों भी लगातार बढ़ रहे हैं. गुरुवार को जिले में कोरोना के 24 नए मामले सामने आने आए.

19 की मौत

गुरुवार को गाजियाबाद में 24 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आने से जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया. जिले में अब तक कुल 565 कोरोना संक्रमित मरीज मिल चुके हैं. फिलहाल जिले में एक्टिव कोरोना मरीजों की संख्या 195 है. वहीं, अब तक गाजियाबाद में 351 कोरोना संक्रमित मरीज इलाज के बाद पूरी तरह से स्वस्थ होकर अस्पताल से डिस्चार्ज किए जा चुके हैं. जिले में अब तक 19 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी हैं.

कोविड-19 वैश्विक महामारी के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए गाजियाबाद जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह से अलर्ट मोड़ पर है. जिले में स्वास्थ विभाग द्वारा कोरोना की जांच के लिए अब तक कुल 12,710 सैंपल लिए जा चुके हैं. इसके साथ ही प्रशासन की ओर से लगातार लोगों से मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग के पालन की अपील की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details