उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ग्रेटर नोएडा में एक्टिव हुआ चोरी का नया गैंग, सामान पर तुरंत कर देता है हाथ साफ

By

Published : Oct 14, 2021, 10:51 PM IST

ग्रेटर नोएडा में चोरी
ग्रेटर नोएडा में चोरी ()

ग्रेटर नोएडा में पेचकस गैंग के बाद अब महिला गैंग भी सक्रिय हो गया है. अभी हाल में इस गैंग ने दुकान के बाहर रखे पार्सल पर अपना हाथ साफ किया है. इस घटना का CCTV फुटेज वायरल हो रहा है. आप भी देखिए पूरा वीडियो.

नोएडा:ग्रेटर नोएडा के beta-2 थाना क्षेत्र में एक महिला ने जगत फॉर्म मार्केट से कपड़े के शोरूम के बाहर रखे लेडीज सूट और पार्सल चोरी कर लिया. चोरी की ये वारदात CCTV कैमरे में कैद हो गई.

beta-2 थाना क्षेत्र में महिला ने चोरी की एक वारदात को अंजाम दिया. इसका वीडियो CCTV कैमरे में कैद हो गया. चोरी की यह वारदात जगत फॉर्म मार्केट में श्री गणपति कलेक्शन दुकान के बाहर अंजाम दी गई. यहां दिल्ली दिल्ली से 5 पार्सल आए हुए थे.

ग्रेटर नोएडा में चोरी

दुकान के मालिक मुकुल गोयल ने बताया कि कपड़े के पांच पार्सल दिल्ली से आए हुए थे, जिन्हें दुकान के बाहर रखा गया था. इनमें से चार पार्सल दुकान के अंदर रख लिए गए थे और पांचवां पार्सल दुकान के बाहर ही था. इसी बीच महिला चोर गैंग द्वारा चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया.

चोरी किए गए पार्सल की कीमत करीब 45 हजार रुपये बताई जा रही है. इस घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई है. साथ ही CCTV फुटेज भी दिया गया है. इस बारे में गौतम बुद्ध नगर कमिश्नरी की मीडिया सेल ने बताया कि CCTV के जरिए आरोपी महिलाओं की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details