उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नोएडा: तेज आंधी में उड़ा पुलिसकर्मियों का अस्थाई चेकपोस्ट

By

Published : May 11, 2020, 9:17 AM IST

नोएडा में रविवार को आई तेज धूल भरी आंधी और बारिश पुलिस के लिए मुसीबत बन कर सामने आई, जिसने पुलिसकर्मियों को धूप और पानी से बचाने के लिए अस्थाई रूप से बनाए गए चेकपोस्ट को उड़ा दिया.

तेज आंधी में उड़ा पुलिसकर्मियों का अस्थाई चेकपोस्ट
तेज आंधी में उड़ा पुलिसकर्मियों का अस्थाई चेकपोस्ट

नोएडा: जिले में आई तेज आंधी ने लोगों के जनजीवन को अस्त-व्यस्त कर दिया तो वहीं ड्यूटी पर मुस्तैद पुलिसकर्मियों के लिए मुसीबत खड़ी कर दी. दरअसल, लॉकडाउन के दौरान पुलिसकर्मियों के लिए बनाया गया अस्थाई चेकपोस्ट तेज आंधी में उड़ गया.

तेज आंधी में उड़ा पुलिसकर्मियों का अस्थाई चेकपोस्ट

बता दें कि कोविड-19 महामारी को देखते हुए लॉकडाउन लगाया गया है. इस दौरान गौतमबुद्ध नगर जिले की सभी सीमाओं को सील कर दिया गया है और सभी जगहों पर भारी संख्या में पुलिस बल लगाए गए हैं. पुलिसकर्मियों को धूप और पानी से बचाने के लिए अस्थाई रूप से बूथ बनाए गए हैं. वहीं रविवार को आई तेज धूल भरी आंधी और बारिश पुलिस के लिए एक समस्या बन कर आई. तेज आंधी से पुलिस के बूथ में रखे सैनिटाइजर, कुर्सी और मास्क समेत कई सामान उड़ गए. वहीं अस्थाई बूथ भी तेज आंधी की चपेट में आ गया. जिसे बचाने के लिए पुलिसकर्मी उसके सभी खंभों को पकड़कर खड़े दिखे और खुद भी आंधी और तेज बारिश से बचने की कोशिश की.

तेज आंधी और बारिश में जहां नोएडा पुलिस ने अपने अस्थाई बूथ को पकड़कर बचा लिया. वहीं पड़ोस में लगे दिल्ली पुलिस के बूथ को तेज आंधी ने अपनी चपेट में लिया और वह उड़ गया. आंधी खत्म होने के बाद दोनों तरफ की पुलिस ने अपने अपने बूथों को सही किया और बिखरे सामानों को इकट्ठा किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details