उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नोएडा: पुलिस मुठभेड़ में 10 हजार के इनामी बदमाश को लगी गोली, 1 फरार

By

Published : Nov 26, 2020, 2:25 PM IST

नोएडा पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान बाइक सवार 2 चेन स्नैचर को गिरफ्तार किया है, इस गिरफ्तारी में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई. जिसमें गोली लगने से एक 10 हजार का इनामी बदमाश घायल हो गया.

इनामी बदमाश को लगी गोली
इनामी बदमाश को लगी गोली

नोएडा:नोएडा के सेक्टर-24 थाना पुलिस द्वारा वाहन चेकिंग के दौरान देर रात सेक्टर-31/25 रोड में बाइक सवार चेन स्नैचर बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हुई. जिसमें गोली लगने से 10 हजार का इनामी बदमाश घायल हो गया. वहीं उसका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है. फरार बदमाश को पकड़ने के लिए पुलिस कॉम्बिंग कर रही है. पकड़े गए बदमाश के पास से पुलिस ने एक चोरी की बाइक, एक तंमचा और कारतूस बरामद किया है.

पुलिस मुठभेड़ में 10 हजार का इनामी बदमाश घायल.

पुलिस मुठभेड़ में 10 हजार के इनामी बदमाश को लगी गोली

नोएडा पुलिस की हिरासत में इलाज के लिए जा रहे बदमाश की पहचान खोड़ा कॉलोनी गाजियाबाद निवासी शिवम के रूप में हुई है. रात थाना सेक्टर-24 के चौराहे से एनटीपीसी की ओर जाने वाले सर्विस रोड़ पर चेकिंग चल रही थी. इसी बीच एक बाइक पर सवार दो संदिग्ध लोग आते दिखाई दिये, जब पुलिस ने उन्हें रोक कर जांच करनी चाही तो युवकों ने पुलिस पर फायरिंग दी. पुलिस की ओर से की गई जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लगी जिससेे वो घायल हो गया, जबकि उसका एक साथी मौके से फरार होने में सफल रहा.

बरमाद हथियार,

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ के संबंध में जानकारी देते हुए एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि पकड़े गए बदमाश की पहचान खोड़ा कॉलोनी निवासी शिवम के रूप में हुई है. शिवम एक शातिर किस्म का लुटेरा होने के साथ चेन स्नैचर गैंग का सरगना भी है. इसके कई साथी जेल जा चुके हैं. शिवम पर दस हजार रुपये का इनाम घोषित है. इसपर विभिन्न थानों में लूट और चोरी के एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं. आरोपी के पास से पुलिस को एक चोरी की बाइक, एक तंमचा और दो जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं. पुलिस इसके फरार साथी की तलाश करने में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details