उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चालक को बंधक बनाकर कार लूटने वाले दो बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

By

Published : Sep 5, 2021, 5:30 AM IST

नोएडा की थाना दादरी पुलिस

नोएडा की थाना दादरी पुलिस ने ऐसे शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने हथियार के बल पर चालक को बंधक बनाकर कार लूट ली थी.

ग्रेटर नोएडा :दादरी थाना पुलिस ने शनिवार को जू वन व टू रोड के पास मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इनमें से एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया. जबकि, तीसरा बदमाश मौके से भागने में कामयाब रहा. पुलिस का दावा है कि इन बदमाशों ने 29 अगस्त को हथियार के बल पर चालक को बंधक बनाकर कार लूटी थी.

नोएडा की थाना दादरी पुलिस

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लूटी गई कैब, मोबाइल फोन, दो तमंचे व कारतूस बरामद किये हैं. घायल बदमाश अरूण को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है. वहीं, गिरफ्तार बदमाश अमित से पूछताछ की जा रही है. आरोपी अमित को कॉम्बिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया है. एक साथी मौके से फरार हो गया है, जिसकी गिरफ्तारी के लिये लगातार कॉम्बिंग की जा रही है.

वहीं, एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा विशाल पांडेय ने बताया कि अभियुक्तों द्वारा 29 अगस्त को ओला कैब के माध्यम से कार गाजियाबाद से तिलपता आने के लिए बुक की गयी थी, जिस मोबाइल से बुकिंग की गई थी, वह 1 दिन पूर्व थाना सेक्टर-49 से लूटा गया था. उसी मोबाइल का प्रयोग करके बदमाशों ने कैब बुक की. तिलपता के आगे रूपवास के समीप गाड़ी के मालिक/ड्राइवर के गले में रस्सी डालकर, तमंचा दिखाकर गाड़ी को लूट लिया गया. इसके बाद बदमाश वहां से भाग गए थे. तीनों बदमाश गाड़ी को दिल्ली में बेचने के फिराक में थे. इनके अपराधिक इतिहास के बारे में और जानकारी की जा रही है.

ये भी पढ़ें :नोएडा: पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश को लगी गोली, दूसरा फरार

ये भी पढ़ें :तीन साल बाद मिला पत्नी और बच्चों का कंकाल, घर में ही दफना दी थी लाश

ABOUT THE AUTHOR

...view details