उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस की गिरफ्त में नकली वॉल पुट्टी बेचने वाला, पूछताछ कर रही पुलिस

By

Published : Feb 26, 2021, 2:12 PM IST

नोएडा के सूरजपुर थाने से दुकानदार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जो नकली वॉल पुट्टी बेचने का कारोबार कर रहा था. आरोपी की पहचान सतेंद्र के रूप में की गई है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

नई दिल्ली/ नोएडा:ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाने से दुकानदार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जो नकली वॉल पुट्टी बेचने का कारोबार कर रहा था. आरोपी को पुलिस ने थाना क्षेत्र के शाहदरा प्रधान मार्केट से गिरफ्तार किया है. जिसके पास से भारी मात्रा में नकली वॉल पुट्टी बरामद की गई है. आरोपी के खिलाफ पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय भेज दिया है.

जानकारी देते संवाददाता.

आरोपी की पहचान सतेंद्र के रूप में की गई है. आरोपी को ग्राम शहदरा प्रधान मार्केट में भाटी पेन्ट की दुकान से नकली जेके वाल पुट्टी के साथ गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें:चौहान बांगर में केजरीवाल ने किया रोड शो, कांग्रेस पर साधा निशाना

एडिसनल डीसीपी का कहना
एडिसनल डीसीपी इलामारन ने बताया कि पकड़े गए आरोपी के खिलाफ धारा-63/65 कॉपीराइट एक्ट में मुकदमा पंजीकृत किया गया. आरोपी के पास से 18 बैग, 40 किलो जेके वॉल पुटटी का जो नकली मॉल से भरे है, एक बिल 01 वर्क विजिटिंग कार्ड, 2 वर्क आथईराईजड प्रहार, 11 वर्क और एक बैग 20 किलो जेके वॉल पुटटी का बरामद हुआ है. साथ ही इसके आपराधिक इतिहास की और जानकारी की जा रही रही है.

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details