उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

यमुना एक्सप्रेस वे से गुजरा मुख्तार अंसारी का काफिला, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

By

Published : Apr 7, 2021, 3:54 AM IST

पंजाब से चलकर बागपत होते हुए कुख्यात अपराधी मुख्तांर अंसारी का काफिला यमुना एक्सप्रेस वे के जीरो पॉइंट से गुजरा. इस काफिले में 1 दर्जन से अधिक गाड़ियां सुरक्षा व्यवस्था में लगाई गई थीं.

Etv bharat
मुख्तार अंसारी

नोएडा:पंजाब से चलकर बागपत होते हुए यमुना एक्सप्रेस वे के जीरो पॉइंट पहुंचने के साथ ही वहां से ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे से नीचे उतरकर यमुना एक्सप्रेस वे पर मुख्तार अंसारी और उनका काफिला गुजरा. इस काफिले में 1 दर्जन से अधिक गाड़ियां सुरक्षा व्यवस्था में लगाई गई थीं.

यमुना एक्सप्रेस वे से गुजरा मुख्तार अंसारी का काफिला

100 सुरक्षाकर्मी तैनात

पंजाब से बांदा तक के लिए करीब 100 से ज्यादा पुलिसकर्मी सुरक्षा व्यवस्था में मुख्तार अंसारी के साथ लगाए गए हैं. वहीं सरकारी गाड़ियों के साथ ही प्राइवेट गाड़ियों की संख्या ज्यादा देखी गई. सूत्रों की माने तो मुख्तार अंसारी को पुलिस के बज्र वाहन में बैठाकर ले जाया जा रहा है. फिलहाल गौतम बुध नगर पुलिस द्वारा अपने क्षेत्र से स्कोर्ट करते हुए यमुना एक्सप्रेस वे के रास्ते सकुशल बांदा की तरफ रवाना किया है.

इसे भी पढ़ें -हाइवे पर मुख्तार, बांदा जेल से लेकर चारों तरफ सुरक्षा के कड़े इंतजाम

मुख्तार के काफिले पर अधिकारियों की नजर

पंजाब से जैसे ही मुख्तार अंसारी भारी सुरक्षा बल के बीच चला, वैसे ही पूरे काफिले पर गौतम बुध नगर पुलिस की भी नजर बनी हुई थी. पल-पल की जानकारी उच्च अधिकारी ले रहे थे, जैसे ही काफिला गौतम बुध नगर जिले में पहुंचा, वैसे उच्च अधिकारी अलर्ट पर हुए और मातहतों को निर्देशित करते हुए जिले की सीमा तक सकुशल काफिला रवाना करने के निर्देश दिए और भारी संख्या में पुलिस बल रोड पर तैनात कर काफिले को रवाना किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details