उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसा, अनियंत्रित ट्रक दूसरे ट्रक से जा भिड़ा

By

Published : Sep 5, 2021, 5:30 AM IST

सड़क हादसा

ग्रेटर नोएडा के इकोटेक-1 थाना क्षेत्र में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर हुए भीषण सड़क हादसे में तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर खराब खड़े ट्रक से जा भिड़ा. ट्रक में फंसे ड्राइवर और क्लीनर को पुलिस ने कड़ी मशक्क्त के बाद निकाला है. उनकी हालत काफी गंभीर बनी हुई है.

नोएडाः ग्रेटर नोएडा के इकोटेक-1 थाना क्षेत्र में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर हुए भीषण सड़क हादसे में तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर खराब खड़े ट्रक से जा भिड़ा. ट्रक में फंसे ड्राइवर और क्लीनर को पुलिस ने कड़ी मशक्क्त के बाद निकाला है, जिनकी हालत काफी गंभीर है. मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ियों को किनारे करा, यातायात चालू कराया.

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने खड़े दूसरे ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी. इसके बाद ड्राइवर और क्लीनर ट्रक में ही फंस गए. घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस और फायर बिग्रेडकर्मियो ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों को बाहर निकाला. दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.



ये भी पढ़ेंःग्रेटर नोएडा में किचन संचालक को गोली मारने वाला डिलीवरी ब्वॉय मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

इस हादसे में खराब खड़े ट्रक का ड्राइवर भी घायल हो गया है. टक्कर मारने वाले ट्रक के ड्राइवर की पहचान टुनटुन कुमार के तौर पर हुई है. उनके पैर व सिर में गंभीर चोट आई हैं. वहीं, खड़े हुए ट्रक के ड्राइवर राजकुमार को मामूली चोटें आई हैं.

ये भी पढ़ेंःपति से बढ़ा इतना विवाद कि पत्नी ने जहर खा छोड़ दी दुनिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details