उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अपर्णा यादव ने आजम खान को दी नसीहत, कहा- राजनीति से बना लेना चाहिए दूरी

By

Published : May 27, 2022, 10:38 PM IST

मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव शुक्रवार को नोएडा- सेक्टर 70 पहुंचीं. अपर्णा यादव शहर स्थित एक कॉलेज में आई थीं. उसके बाद नोएडा में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. इस दौरान अपर्णा यादव ने अखिलेश यादव और आजम खान पर जमकर निशाना साधा.

अपर्णा यादव.
अपर्णा यादव.

नई दिल्ली/नोएडा :कुछ समय पहले भाजपा में शामिल मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव शुक्रवार को नोएडा सेक्टर 70 पहुंचीं. अपर्णा यादव शहर स्थित एक कॉलेज में आई थीं. उसके बाद नोएडा में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. इस दौरान अपर्णा यादव ने अखिलेश यादव और आजम खान पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ की है.

जानकारी देतीं अपर्णा यादव.

अपर्णा यादव ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि अखिलेश यादव और आजम खान राजनीति करने से पहले अपने ऊपर लगे दागों और मुकदमा नहीं देख रहे हैं. आजम खान के बारे में उन्होंने कहा कि उनको उनके ऊपर लगे केस के बारे में सोचना चाहिए. राजनीति से उन्हें दूरी बना लेनी चाहिए.

ये भी पढ़ें : सीएम योगी ने 'चाचा' पर ली चुटकी तो भतीजे ने क्या दिया जवाब?,विधानसभा में खूब चले व्यंग्य बाण

अपर्णा यादव ने शिवपाल यादव के बारे में कहा कि अगर शिवपाल यादव भारतीय जनता पार्टी में शामिल होना चाहते हैं तो उनको स्वागत है. इसके लिए उन्हें बीच बीजेपी पार्टी के शीर्ष नेताओं से बात करनी चाहिए. उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी और योगी की तारीफ करते हुए कहा कि देश और प्रदेश की बागडोर अच्छे हाथों में है. भारतीय जनता पार्टी ने हमेशा राम राज्य की बात की है. राम राज्य में कहा गया है कि एक राजा को साधु होना चाहिए. इसी के चलते प्रदेश की बागडोर योगी आदित्यनाथ के हाथ में है जो तारीफ के योग्य है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details