उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नोएडा: ब्रांडेड कंपनियों का लेबल लगाकर बेचते थे पानी, 4 गिरफ्तार

By

Published : Apr 21, 2020, 6:37 AM IST

नोएडा में कुछ लोग ब्रांडेड कंपनियों की पानी का लेबल लगाकर साधारण पानी बोतलों में भरकर बेचने का कारोबार कर रहे थे. कंपनी कर्मचारियों की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए 4 लोगों को गिरफ्तार किया है.

4 people selling local water in branded company bottle
पकड़े गए लोगों के पास से नकली ढक्कन, रैपर, स्टीकर और बारकोड बरामद हुआ है

नोएडा:लॉकडाउन के दौरान लोगों को पानी की आवश्यकता काफी बढ़ गई है. वहीं कुछ लोग ऐसे हैं जो ब्रांडेड कंपनियों की पानी का लेबल लगाकर साधारण पानी बोतलों में भरकर बेचने का कारोबार कर रहे थे. कंपनी कर्मचारियों की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए नोएडा के सेक्टर 27 स्थित अट्टा से 4 लोगों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने इनके खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है. पकड़े गए लोगों के पास से पानी लाने ले जाने वाला ऑटो और उस पर भरी हुई करीब 1 दर्जन से ज्यादा बोतलें बरामद हुई हैं. साथ ही इनके पास से नकली ढक्कन, रैपर, स्टीकर और बारकोड भी बरामद हुआ है. दो अन्य आरोपी अभी फरार हैं, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है.

पुलिस का कहना है कि पकड़े गए चारों आरोपियों में मनीष, समीम खान, अमित कुमार और प्रेम कुमार है. वहीं इनके फरार साथी अंसार उल हक और अर्पित गुजराल हैं. इनके खिलाफ 420 और कॉपीराइट एक्ट में मामला दर्ज किया गया है. इनके जो साथी फरार हैं, उनकी गिरफ्तारी जल्द की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details