उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तमंचा लहराकर युवक ने बनाई थी रील, सोशल मीडिया पर वायरल होने पर पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी

By

Published : Jun 4, 2023, 12:30 PM IST

फिरोजाबाद

तमंचा लेकर रील बनाने वाले आरोपी को फिरोजाबाद पुलिस ने शनिनार को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद उसे जेल भेज दिया गया. युवक की शिनाख्त भी हो गई है. उसके खिलाफ फिरोजाबाद, आगरा और हाधरस में केस दर्ज हैं.

फिरोजाबाद:जनपद में पुलिस ने एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है, जिसने पिछले दिनों हाथ में तमंचा लेकर एक रील बनाई थी और उसे वायरल कर दिया था. इस रील के बोल थे, 'यमराज भी दिक्कत में आ जायेंगे'. इस मामले में एफआईआर दर्ज हुई थी. युवक की शिनाख्त भी हो गई थी. उसे पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए शातिर के खिलाफ फिरोजाबाद के साथ साथ आगरा और हाथरस में भी मामले दर्ज हैं.

इसी साल जनवरी में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में एक युवक हाथ में तमंचा लेकर रील बनाकर गाना गा रहा था. 'हमें देखकर यमराज भी टेंशन में आ जाते है'. वीडियो वायरल होने के बाद यह वीडियो सुर्खियों में आया औऱ जिस युवक का यह वीडियो था, उसकी पहचान प्रेमबाबू उर्फ भूरा पुत्र स्वर्गीय श्यामबाबू निवासी गांव बबाइन थाना खैरगढ़ के रूप में हुई. यह युवक फिलहाल थाना उत्तर के कोटला रोड स्थित श्रीराम कॉलोनी में रहता है. युवक की पहचान होने के बाद आरोपी के खिलाफ खैरगढ़ थाने में एफआईआर दर्ज की गई. तभी से पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी.

थाना प्रभारी खैरगढ़ आलोक कुमार मिश्रा ने बताया कि पुलिस काफी दिनों से प्रेमबाबू की तलाश कर रही थी. उन्होंने बताया कि वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर वांछित अपराधियों के खिलाफ चल रहे धरपकड़ अभियान के तहत शनिवार को मुखबिर की सूचना पर आरोपी को उसके गांव से गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी को न्यायालय के सम्मुख पेश करने के बाद कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया गया.

थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी के कब्जे से 315 बोर का एक तमंचा और 2 कारतूस 315 बोर के बरामद किए गए हैं. इनका इस्तेमाल रील बनाने के लिए किया गया था. थाना प्रभारी के मुताबिक, पकड़ा गया अभियुक्त शातिर भी है. उसका क्रिमिनल रिकॉर्ड भी है. हाथरस के चंदपा थाने में इसके खिलाफ केस दर्ज है. इसी तरह आगरा के हरीपर्वत थाने में एक केस दर्ज है. खैरगढ़ थाने में आरोपी के खिलाफ चार केस दर्ज हैं.

यह भी पढ़ें:बीजेपी विधायक ने पुलिस कार्यशैली पर उठाए सवाल, बोले- पुलिस ने मचा रखी है लूट, वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details