उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अवैध संबंध में प्रेमिका ने की प्रेमी की हत्या, यहां मिला था शव

By

Published : Apr 16, 2021, 4:58 PM IST

यूपी के फिरोजाबाद में अवैध संबंध में प्रेमिका ने अपने दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर प्रेमी की हत्या कर दी और हत्या को आत्महत्या दिखाने के लिए शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया. मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने महिला समेत 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

फिरोजाबाद:जनपद के सिरसागंज इलाके में युवक का शव रेलवे ट्रैक पर बरामद हुआ था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने अब इस मामले का खुलासा कर दिया है. पुलिस के मुताबिक मृतक की प्रेमिका ने ही अपने दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस ने महिला समेत 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस के मुताबिक 12 अप्रैल 2021 को ग्राम बहत कुढीना के पास रेलवे ट्रैक पर युवक का शव बरामद हुआ था. जिसकी शिनाख्त अखेराम पुत्र राम गोपाल निवासी गांव नगला हीरे के रूप में की गई. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण दम घुटना बताया गया. पुलिस ने जब मामले में हत्या का केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की तो चौंकानेवाली कहानी सामने आई है.

पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक गुड्डी देवी बीते 15-16 साल से अपने पति से अलग होकर प्रेमी अखेराम के पास रहती थी. इस बीच किसी तरह गुड्डी का प्रेम संबंध मुंनेश पुत्र बसंत लाल निवासी गांव कुढीना से हो गया. मुंनेश और गुड्डी देवी ने योजनाबद्ध तरीके से अखेराम की हत्या की साजिश रची. जिसके लिए उन्होंने शिव राम दिवाकर नाम के बदमाश को 40 हजार रुपये की देकर अखेराम की हत्या करवाई और हत्या को आत्महत्या दिखाने के लिए शव को रेलवे ट्रैक पर रख दिया.

इसे भी पढे़ं-प्रधान प्रत्याशी की पीट-पीटकर हत्या, गांव में फोर्स तैनात

ABOUT THE AUTHOR

...view details