उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फिरोजाबाद में मकान का छज्जा गिरने से महिला की दबकर मौत

By

Published : Apr 28, 2022, 3:48 PM IST

फिरोजाबाद जिले के नारखी थाना क्षेत्र में दंपत्ति ने अपना गेट खोला, तभी उनके ऊपर मकान का छज्जा भरभराकर गिर पड़ा. हादसे में महिला की मौत हो गई. वहीं, घायल बुजुर्ग की हालत गंभीर बनी हुई है.

etv bharat
महिला की दबकर मौत

फिरोजाबाद : जनपद में गुरुवार को एक दंपत्ति पर मकान का छज्जा भरभराकर गिर पड़ा. छज्जा ऊपर गिरने से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों को इलाज के लिए भेजा गया जहां महिला की मौत हो गई. वहीं, घायल बुजुर्ग को इलाज के लिए आगरा रेफर किया गया है.

गौरतलब है कि नारखी थाना क्षेत्र के बछगांव में रहने वाले रमेश चंद दिवाकर (60) और उनकी त्रिवेणी देवी (55) घर से बाहर निकलने के लिए गुरुवार सुबह जैसे ही अपने गेट को खोला. तभी अचानक गेट के ऊपर बना छज्जा भरभराकर गिर गया. घटना से आसपास अफरा-तफरी मच गई. हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए रमेश और उनकी पत्नी त्रिवेणी को ग्रामीणों ने एंबुलेंस की मदद से इलाज के लिए आगरा भेजा. इलाज के दौरान त्रिवेणी देवी ने दम तोड़ दिया जबकि रमेश की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है.

पढ़ेंः पुराने लखनऊ में विरोध के बीच चला बुलडोजर, हटाया अवैध निर्माण

इस घटना से मृतक महिला के परिवार में कोहराम मचा हुआ है. मृतका त्रिवेणी देवी का शव दोपहर को आगरा से उनके घर पर आ गया. घटना की जानकारी पुलिस को भी दे दी गयी है. वहीं, नारखी के थाना प्रभारी प्रदीप कुमार का कहना है कि बछगांव में मकान का हिस्सा गिरने से एक महिला की मौत की जानकारी मिली थी. चौकी प्रभारी को मौके पर भेजा गया है. परिजन जैसा बताएंगे उसी के मुताबिक कार्रवाई होगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details