उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति को शराब में पिलाया जहर, फिर भी मौत नहीं हुई तो किया ये...

By

Published : Aug 17, 2022, 6:26 PM IST

फिरोजाबाद में 15 अगस्त को हुई हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने हत्या में शामिल मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

etv bharat
सिरसागंज थाना क्षेत्र

फिरोजाबादः सिरसागंज थाना क्षेत्र में 15 अगस्त की रात में एक व्यक्ति की उसी के घर में हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने बुधवार को इस सनसनीखेज घटना का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने मृतक की पत्नी और पत्नी के प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. घटना के पीछे जो वजह सामने आयी है, उसके मुताबिक मृतक पत्नी और उसके प्रेमी के बीच बाधक बन रहा था.

एसपी देहात अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि 15 अगस्त की रात में सिरसागंज थाना क्षेत्र के असवाई गांव में अर्जुन सिंह की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी थी. मृतक की पत्नी ने बताया था कि अर्जुन ने जहर खाकर आत्महत्या की है. लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक अर्जुन की गला दबाकर हत्या की गयी थी. एसपी अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया और घटना के खुलासे के लिए तीन टीमों का गठन किया. पुलिस ने मृतक की पत्नी बेबी से कड़ाई से पूछताछ की तो पूरा मामला खुल गया.

पढ़ेंः झगड़े के बाद पति ने पत्नी और 3 बच्चों पर फावड़े से किया हमला, गिरफ्तार

एसपी ने बताया कि बेबी ने इस बात को स्वीकार किया है कि अर्जुन की हत्या उसी ने अपने प्रेमी रामदास उर्फ भगत पुत्र राम स्वरूप निवासी वेधपुरा थाना सफारी जनपद इटावा के साथ मिलकर की थी. इन दोनों आरोपियों ने योजनबद्ध तरीके से अर्जुन सिंह को शराब में जहर मिलाकर पिलाया और जब वह अचेत हो गया. इसके बाद उसका गला दबा दिया. पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी के रक्त रंजित कपड़े भी बरामद किए है. मृतक इन दोनों के बीच नाजायज संबंधों का विरोध करता था.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details