उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शादी के तीन दिन बाद जेल पहुंचा दूल्हा, जानिए किस जुर्म में

By

Published : Dec 8, 2022, 6:40 PM IST

ETV BHARAT
गिरफ्तार आरोपी ()

फिरोजाबाद में लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले दो लुटेरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इन लुटेरों मे से एक की शादी दो दिन पहले हुई है.

फिरोजाबाद: जनपद की शिकोहाबाद थाना पुलिस ने लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले दो लुटेरों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है. खास बात यह है कि पकड़े गए लुटेरों में एक ऐसा भी है, जिसकी दो दिन पहले शादी हुई है. दुल्हन के परिवार के लोग भी दूल्हे के इस कारनामे को सुनकर दंग रह गए. पकड़े गए लुटेरों पर आरोप है कि उन्होंने एक छात्र का मोबाइल लूटा था.

शिकोहाबाद के थाना प्रभारी हरवेंद्र मिश्रा ने बताया कि मैनपुरी जनपद के थाना भौगांव के गांव नगला शीशम निवासी राम गोपाल जोकि बीएससी द्वितीय वर्ष का छात्र है और किराये के मकान में रहकर पढ़ाई कर रहा है. बुधवार की शाम छीछामई रोड़ पर पल्सर सवार दो बदमाशों ने हथियारों की नोंक पर रामगोपाल से मोबाइल लूट लिया था. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की शिकायत दर्ज कर लुटेरों की तलाश की. गुरुवार को दो लुटेरे छीछामई पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया.

पकड़े गए आरोपियों ने पूछताछ में छात्र के साथ लूट की घटना करना स्वीकार किया. पुलिस ने आरोपियों से लूटा मोबाइल, पल्सर बाइक और एक तमंचा बरामद किया है. थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए लुटेरों के नाम आशीष और अंकुर बघेल निवासी नगला जाट थाना जसराना है. थाना प्रभारी ने बताया कि अंकुर की शादी चार दिसम्बर को हुई थी. पांच दिसम्बर को वह दुल्हन लेकर घर आया था. आठ दिसम्बर को लूट के आरोप में गिरफ्तार हुआ है. पकड़े गए लुटेरे पहले भी कई घटनाओं को अंजाम दे चुके है.

यह भी पढ़ें: दिनदहाड़े हुई लूट को अंजाम देने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार, कबाड़ी के जरिए कराते थे रेकी

ABOUT THE AUTHOR

...view details