उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फिरोजाबाद-एक्सप्रेस-वे पर हुआ दो भीषण सड़क हादसा, एक की मौत तीन की हालत गंभीर

By

Published : Jun 6, 2022, 5:52 PM IST

फिरोजाबाद जिले के नसीरपुर थाना क्षेत्र में भीषण सड़क हादसा हुआ. जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि तीन घायल हुए हैं. घायलों को सैफई ट्रॉमा सेंटर भर्ती कराया गया गया है.

ETV BHARAT
फिरोजाबाद-एक्सप्रेसवे हादसा

फिरोजाबादः जिले में सड़क हादसा रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है. जिसमें सोमवार को फिर आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर अलग-अलग जगहों पर हुए सड़क हादसे में एक शख्स की मौत हो गई. जबकि तीन व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गए. पहला हादसा सुबह तड़के हुआ. जबकि दूसरा हादसा दिन निकलने के बाद हुआ.

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर लगातार रफ्तार का कहर जारी है. जिसमें आए दिन सड़क दुर्घटनाओं से भी लोग सबक नहीं ले रहे हैं. दुर्घटनाओं से मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. सोमवार को फिर एक्सप्रेस-वे पर अलग-अलग स्थानों पर हुए दो भीषण सड़क हादसों में एक शख्स की मौत हो गई. जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पहला हादसा सुबह चार बजे हुआ. जिसमें सुबह तड़के नसीरपुर क्षेत्र में एक्सप्रेस-वे पर एक कंटेनर आगे चल रहे ट्रक में जा घुसा. जिसमें दीपक कुमार नामक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. जिसमें चालक मनीष गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे उपचार के लिए सरकारी ट्रॉमा सेंटर में भर्ती किया गया है.

जबकि दूसरा हादसा सुबह नौ बजे हुआ. जो थाना नंगला खंगर क्षेत्र में हुआ. जिसमें आगरा से औरैया जा रही कार खड़े कंटेनर में जा घुसी .जिसमें गाड़ी चला रहे ऋषि पाठक, रंजीत गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हे सैफई ट्रॉमा सेंटर में भर्ती किया गया है.

यह भी पढे़ेंःगर्ल्स ,हॉस्टल के बाथरूम में खुफिया कैमरा लगवाने वाला आरोपी दोबारा गिरफ्तार

मौके पर पहुंची नसीरपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है. इसके साथ ही घायलों को सैफई ट्रॉमा सेंटर भेजा गया है. पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद क्रेन द्वारा दुर्घटना ग्रस्त वाहनों को हटवा कर यातायात सुचारु रुप से शुरु कराया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details