उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फिरोजाबाद पुलिस के साथ मुठभेड़ में दो बदमाशों को लगी गोली, कई वारदातों में थे वांटेड

By

Published : May 2, 2022, 8:43 AM IST

चार बदमाशों की पुलिस से फिरोजाबाद में मुठभेड़ (Firozabad police encounter) हो गयी. इस दौरान गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए. इनको इलाज के लिए देर रात फिरोजाबाद जिला अस्पताल (Firozabad District Hospital) में भर्ती कराया गया.

etv bharat
Firozabad police encounte

फिरोजाबाद: जनपद में चार बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गयी. इस दौरान गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए. इनको इलाज के लिए देर रात फिरोजाबाद जिला अस्पताल (Firozabad District Hospital) में भर्ती कराया गया. पुलिस का कहना है कि इन्होंने एक सुनार को लूटा था.

फिरोजाबाद पुलिस के साथ मुठभेड़ में घायल बदमाश

एसपी देहात डॉ. अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि रात में जानकारी मिली थी कि सुनार को लूटने वाले बदमाश मैनपुरी चौराहे पर मौजूद हैं. इसके बाद सर्विलांस, एसओजी और इंस्पेक्टर शिकोहाबाद उदयवीर सिंह ने बदमाशों की घेराबंदी की. पुलिस को दो बाइकों पर चार बदमाश दिखाई दिए.

पुलिस ने जब इन बदमाशों को रोकने की कोशिश की, तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी. पुलिस को भी जबाबी फायरिंग की. इसमें दो बदमाशों को गोली लग गयी. घायल बदमाशों की शिनाख्त सुल्ला उर्फ धर्मेंद्र और कुलदीप फौजी के रूप में हुई.

ये भी पढ़ें- चंदौली: पुलिस रेड के दौरान युवती की मौत, थाना प्रभारी सस्पेंड, परिवार ने कहा- पुलिस ने पीट-पीटकर मार डाला

अखिलेश नारायण सिंह ने कहा दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. दो अन्य बदमाशों को भी पुलिस की टीम ने गिरफ्तार कर लिया. उनके नाम मनोज और शशिकांत हैं. इन बदमाशों के खिलाफ दर्जनों केस दर्ज हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details