उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फिरोजाबाद में वाहन ने दो बाइक सवारों को रौंदा

By

Published : Mar 6, 2022, 2:07 PM IST

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जनपद में भीषण सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की हुई मौत. अज्ञात वाहन ने दो बाइक सवार को मारी टक्कर. फिरोजाबाद टूंडला थाना क्षेत्र टोल प्लाजा के पास राष्ट्रीय राजमार्ग की घटना.

etv bharat
बाइक सवारों को रौंदा

फ़िरोज़ाबाद:उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जनपद में एक सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत का मामला सामने आया है. फिरोजाबाद शहर इंडस्ट्रियल क्षेत्र के कारखाने में दोनों भाई मजदूरी करते थे. वहीं, ड्यूटी पूरी कर दोनों भाई बाइक से घर जा रहे थे. तभी रास्ते में तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे दोनों की मौत हो गई.

फिरोजाबाद टूंडला थाना क्षेत्र टोल प्लाजा के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर यह सड़क हादसा हुआ है. दोनों मृतक योगेश और शैलेन्द्र नगला सिंघी थाना क्षेत्र के गांव नगला के रहने वाले थे. कारखाने में दोनों भाई अपनी नाइट ड्यूटी पूरी कर रविवार सुबह लौट रहे थे. तभी किसी अज्ञात वाहन से बाइक की जोरदार भिड़ंत हो गई और दोनों सड़क पर लहूलुहान हालत में गिर गए.

देर रात को सेल्समैन ने शराब देने से किया इनकार तो युवको ने पीटा

घटना की सूचना लोगों ने पुलिस को दी. वहीं, पुलिस ने दोनों को एनएचएआई की एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. उसके बाद पुलिस ने परिजनों को जानकारी दी. दो भाइयों की एक साथ मौत से पूरा परिवार सदमे में है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details