उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फिरोजाबाद: मिठाई की दुकान में चोरी, सवा लाख के ड्राई फ्रूट्स पर चोरों ने किया हाथ साफ

By

Published : Nov 6, 2020, 6:17 PM IST

यूपी के फिरोजाबाद में शुक्रवाद को तीन चोरों ने मिठाई की एक दुकान को अपना निशाना बनाया. चोर उस दुकान में रखे करीब सवा लाख रुपये के ड्राई फ्रूट्स और 50 हजार से अधिक की नकदी चोरी कर ले गए.

Breaking News

फिरोजाबाद: जिले में शुक्रवार को तीन चोरों ने मिठाई की एक दुकान को अपना निशाना बनाया. चोर उस दुकान में रखे करीब सवा लाख रुपये के ड्राई फ्रूट्स और 50 हजार से अधिक की नकदी चोरी कर ले गए. चोरों की करतूत दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी है. चोर शायद चोरी किए गए ड्राई फूड से अपनी दीवाली मनाना चाहते थे. इसलिए मिठाई और ड्राई फ्रूट्स की दुकान को अपना शिकार बनाया.

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
जिले थाना दक्षिण इलाके सुहाग नगर में विनय चौहान की राधिका स्वीट हाउस मिठाई और ड्राई फूड्स की दुकान है. रात में ताला तोड़कर तीन चोर दुकान में घुसे और उन्होंने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोरी की यह वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि तीन चोर समान को समेटने में लगे हैं.

पीड़ित ने दी जानकारी
दुकानदार विनय चौहान ने बताया कि चोर दुकान में रखे करीब सवा लाख रुपये के ड्राई फ्रूट्स के साथ गल्ले में रखे 47 हजार रुपये के अलावा कुछ रुपये जो मंदिर में रखे थे, उन्हें चोरी कर ले गए. घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी है. पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details