उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फिरोजाबाद: SSP ने बयान जारी कर अफवाह फैलाने वालों को दी चेतावनी

By

Published : Dec 20, 2020, 1:54 PM IST

यूपी के फिरोजाबाद जिले में पुलिस प्रशासन आज के दिन को लेकर चौकन्ना है. एसएसपी ने भी बयान जारी कर अफवाह फैलाने वालों को चेतावनी दी है.

एसएसपी अजय कुमार
एसएसपी अजय कुमार

फिरोजाबाद: जिले में पुलिस रविवार को पूरे दिन अलर्ट मोड़ पर रहेगी. खुद एसएसपी ने बयान जारी कर अफवाह फैलाने वालों को सख्त कार्रवाई की चेतावनी भी दी है. पिछले साल आज ही के दिन CAA को लेकर बवाल हुआ था. पुलिस को आशंका है कि कहीं असामाजिक तत्व कोई अफवाह उड़ाकर शहर की शांत फिजा को खराब न कर दें.

जानकारी देते एसएसपी

जानिए पूरी खबर

पिछले साल आज ही के दिन नागरिकता संशोधन कानून को लेकर फिरोजाबाद में जमकर बवाल हुआ था. बवाल इस कदर उग्र हुआ कि जमकर पथराव हुआ तोड़फोड़ और आगजनी भी हुई थी. फायरिंग में सात लोगों की मौत भी हुई थी. इसी वजह से पुलिस आज के दिन अलर्ट मोड़ पर है.

बीते दो दिन से शहर के प्रमुख चौराहों पर फोर्स तैनात कर दिया गया है. रात में एसएसपी अजय कुमार ने बयान जारी करते हुए असमाजिक तत्वों को सख्त चेतावनी भी दी कि अगर कोई भी असामाजिक तत्व अफवाह फैलाएगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. उस पर केस भी दर्ज कर गिरफ्तारी भी होगी. ऐसे में किसी को भी ऐसा काम नहीं करना चाहिए, जिससे उन्हें कार्रवाई का भागीदार बनना पड़े.

ABOUT THE AUTHOR

...view details