उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फिरोजाबाद में छह साल के बच्चे की हत्या; सूने मकान में मिला शव, एक दिन पहले हुआ था लापता

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 20, 2023, 4:32 PM IST

Child Murder in Firozabad : मामला उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जनपद के रामगढ़ थाना क्षेत्र के मोहल्ला कश्मीरी गेट का है. बच्चा मंगलवार की रात से लापता था. सुबह पुलिस को उसका शव मिला.

Etv Bharat
Etv Bharat

फिरोजाबाद में बच्चे की हत्या की घटना के बारे में जानकारी देते एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा.

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जनपद में छह साल के बच्चे की गला घोंटकर हत्या कर दी गई. बालक का शव एक सूने मकान से मिला है. जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने फोरेंसिक टीम की मदद से मौके से साक्ष्य जुटाए हैं. पूछताछ के लिए दो लोगों को हिरासत में भी लिया है. घटना के पीछे क्या कारण है और किसने बालक की हत्या की है, इन सब बिंदुओं पर पुलिस जांच कर रही है.

रामगढ़ थाना क्षेत्र के मोहल्ला कश्मीरी गेट में रहने वाले रसीद का छह वर्षीय बेटा अबुर्ज उर्फ पन्नू 19 दिसंबर की रात में अचानक लापता हो गया था. जिसकी गुमशुदगी परिजनों ने थाना रामगढ़ में दर्ज कराई थी. पुलिस और परिजन बच्चे की तलाश ही कर रहे थे कि बुधवार की सुबह पुलिस को जानकारी मिली कि इसी मोहल्ले में एक सूने पड़े मकान में बालक का शव पड़ा हुआ है, जिसकी संभवतया गला घोंटकर हत्या की गई है. गले में रस्सी भी कसी हुई थी.

जानकारी मिलने के बाद परिजन और पुलिस मौके पर पहुंचे. परिजनों ने शव की पहचान अबुर्ज के रूप में की. पुलिस ने फोरेंसिक एक्सपर्ट की मदद से मौके से साक्ष्य भी जुटाए हैं. इस संबंध में पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ भी की है. परिजनों से भी घटना के संबंध जानकारी की. एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा ने बताया कि मामले के खुलासे के लिए टीमें लगा दी गई हैं. दो लोगों को हिरासत में लिया गया है.

घटना के पीछे क्या वजह रही और किन लोगों ने हत्या की है, इसकी जानकारी की जा रही है. बालक मंगलवार की रात लापता हुआ था जिसकी गुमशुदगी भी थाने पर दर्ज हुई थी. पुलिस उसकी तलाश कर रही थी. इसी दौरान सुबह उसका शव एक सूने मकान में पड़े होने की जानकारी मिली है. सभी तथ्यों की गहराई से जांच पड़ताल की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः बिजनौर में दुष्कर्म; रेप के एक साल बाद अश्लील वीडियो वायरल, दो आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details