उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फिरोजाबाद में सड़क हादसा, दो रामलीला कलाकारों की मौत

By

Published : Apr 1, 2022, 7:12 PM IST

शुक्रवार को फिरोजाबाद में सड़क दुर्घटना हो गयी. इसमें रामलीला के कलाकार हादसे का शिकार हो गए. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गयी और 12 लोग घायल हो गये.

ईटीवी भारत
road accident in firozabad two ramlila artist died

फिरोजाबाद: शुक्रवार को एक अनियंत्रित डीसीएम ने लोडर मैक्स गाड़ी को टक्कर मार दी. इस सड़क हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं 12 लोग घायल हो गये. इनको शिकोहाबाद और सिरसागंज के अस्पतालों में भर्ती कराया गया. सभी लोग रामलीला की मंडली में काम करते हैं. ये गोवर्धन से सिरसागंज इलाके के एक गांव में जा रहे थे.

फिरोजाबाद में सड़क दुर्घटना

फिरोजाबाद में सड़क हादसा सिरसागंज थाना क्षेत्र के करहल चौराहे के पास हुई. मथुरा जनपद के गोवर्धन निवासी कुछ लोग रामलीला का मंचन करते है. मैक्स में 15 लोग सवार थे. वो सिरसागंज थाना क्षेत्र के विनायकपुर गांव जा रहे थे. यहां रामलीला का मंचन होना था. यह लोग रास्ते में गांव का पता पूछ रहे थे. इसी दौरान अनियंत्रित डीसीएम ने इनकी मैक्स गाड़ी को टक्कर मार दी.

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी करेंगे बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन

फिरोजाबाद में सड़क दुर्घटना के बाद हड़कंप मच गया और चीखपुकार मच गयी. स्थानीय लोगों ने दुर्घटना की जानकारी पुलिस को दी. सभी घायलों को इलाज के लिए फिरोजाबाद जिला अस्पताल (Firozabad District Hospital) भिजवाया गया. यहां डॉक्टरों ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया. इनका नाम कन्हैया और मोहन सिंह था. घायलों का इलाज जारी है. पुलिस ने डीसीएम को कब्जे में ले लिया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details