उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Suicide In Firozabad : फिरोजाबाद में दुष्कर्म पीड़िता ने की आत्महत्या, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jan 18, 2023, 12:20 PM IST

फिरोजाबाद में एक दुष्कर्म पीड़िता ने घटना से आहत होकर आत्महत्या (Suicide In Firozabad) कर ली. मृतका के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

etv bharat
एका थाना क्षेत्र

फिरोजाबादः एका थाना क्षेत्र में मंगलवार की देर शाम 13 वर्षीय किशोरी ने आत्महत्या कर ली. घटना के पीछे जो कारण सामने आया है उसके मुताबिक एक युवक द्वारा किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया था. इससे आहत होकर किशोरी ने खुदकुशी जैसा कदम उठाया है. मृतका के पिता की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है. किशोरी अपने पिता के साथ एक ईंट भट्टा पर रहती थी. पिता मजदूरी का काम करता है.

एका थाना क्षेत्र के एक ईंट भट्टा पर हमीरपुर जनपद के कुछ मजदूर काम करते हैं. एक मजदूर की 13 साल की किशोरी भी उसके साथ रहती थी. उसी मजदूर के गांव का युवक राम कुमार(30) भी उसी भट्टे पर मजदूरी का काम करता है. मृतका के पिता ने पुलिस को बताया है कि 'कल रामकुमार और किशोरी के पिता के बीच मारपीट और झगड़े की घटना भी हुई थी. इसके कुछ देर बाद किशोरी का शव भट्टा परिसर में बने अस्थाई आवास में मिला. मृतका के पिता का आरोप है रामकुमार ने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया. आहत होकर किशोरी ने आत्महत्या की है.

घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी एका मौके पर पहुंचे और पीड़ित के पिता से घटना के संबंध में जानकारी ली. साथ ही मृतका के शव को भी पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया. इस संबंध में एसपी देहात कुंवर रणविजय सिंह का कहना है कि आरोपी राम कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है. पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details