उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर डिवाइडर से टकराई कार, एक की मौत

By

Published : Jun 21, 2023, 9:56 PM IST

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर डिवाइडर से कार टकरा गई. इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई. वहीं, हादसे में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

Etv bharat
Etv bharat

फिरोजाबादः उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जनपद में बुधवार को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर इको कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें इलाज के लिए फिरोजाबाद के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. हादसे के शिकार सभी लोग कन्नौज जनपद के रहने वाले हैं जो कि तमिलनाडु से घर लौट रहे थे.

घटना फिरोजाबाद जनपद के मटसेना थाना क्षेत्र में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर लगभग तीन और चार बजे के बीच की बताई जा रही है. हादसे में घायल नूर मोहम्मद ने बताया कि वह लोग मूल रूप से कन्नौज जनपद के ही रहने वाले है जो कि तमिलनाडु में प्राइवेट जॉब करते हैं. बताया कि वे पांच लोग चेन्नई एक्सप्रेस ट्रेन से रेलवे स्टेशन पर उतरे थे और कन्नौज जाने के लिए बस का इंतज़ार कर रहे थे.

इस बीच एक ईको गाड़ी सवार ने उनसे पूछा कि वे लोग कहां जाएंगे. वे लोग उस गाड़ी में 300 रुपया प्रति सवारी के हिसाब से भाड़ा तय कर बैठ गए. नूर मोहम्मद ने बताया कि गाड़ी ठीक ठाक चल रही थी कि कुछ दूरी पर चलने के पश्चात चालक ने गाड़ी किसी और ड्राइवर को पकड़ा दी. मटसेना थाना क्षेत्र में ईको गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. हादसे से आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर अफरा-तफरी मच गई.

घटना की जानकारी मिलते ही मटसेना थाना पुलिस और डायल 112 की गाड़ियां मौके पर पहुंची. हादसे में जो लोग घायल थे उन सभी को एंबुलेंस के जरिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया. उनमें से डॉक्टरों ने एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया जबकि पांच की हालत गंभीर बनी हुई है. मृतक व्यक्ति की शिनाख्त नहीं हो सकी है. इस संबंध में थाना प्रभारी मोहर सिंह का कहना है कि एक्सीडेंट की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर गई थी. हादसे में घायलों को अस्पताल भिजवाया है.

ये भी पढ़ेंः मुजफ्फरनगर में कार से टकराई बाइक, पति-पत्नी की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details