उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दलित युवक की हत्या का खुलासा, मोबाइल चोरी के शक में साथियों ने की थी हत्या, 2 गिरफ्तार

By

Published : Nov 22, 2022, 9:11 PM IST

Updated : Nov 22, 2022, 10:30 PM IST

फिरोजाबाद पुलिस ने 5 दिन पहले हुए एक दलित युवक की हत्या का खुलासा करते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

2 गिरफ्तार.
2 गिरफ्तार.

फिरोजाबाद:जनपद में 5 दिन पहले हुए एक दलित युवक की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस के मुताबिक घटना को अंजाम मृतक के 2 साथियों ने दिया था. हत्या के पीछे का कारण मोबाइल विवाद बताया जा रहा है. पुलिस की जांच में तो फिलहाल पूर्व प्रेमिका और उसके किसी साथी के शामिल होने के प्रमाण नहीं मिले हैं.

दरअसल, 18 नवंबर को रामगढ़ इलाके में रविदास नगर सैलई निवासी 25 वर्षीय विजय नामक एक युवक की ईटों से कुचलकर हत्या कर दी गई थी और शव को एक सूनी कोठरी में छिपा दिया था. 19 नवंबर को पुलिस ने रक्तरंजित हालत में शव बरामद किया था. मृतक के पिता ने इस हत्या में कुल 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया था.

पिता अशोक का आरोप था कि उसके बेटे की हत्या में एक महिला का हाथ है जो पहले एक साल तक उसके साथ रही थी बाद में दूसरे युवक के साथ रहने लगी थी. महिला और उसके वर्तमान प्रेमी ने अन्य साथियों के साथ मिलकर ही विजय की हत्या की है. इस मामले में एक नया मोड़ तब आया जब पुलिस ने आरोपियों में से 2 आरोपी करुआ और राम प्रकाश को गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए अभियुक्तों ने पूछताछ में बताया कि 18 नवंबर की रात तीनों लोग विजय, करुआ और राम प्रकाश ने एक साथ बैठकर शराब पी थी. इसी दौरान राम प्रकाश का मोबाइल गायब हो गया था. राम प्रकाश को यह आशंका थी कि मोबाइल को विजय ने चुराया है. इसी बात पर विवाद हो गया. जहां करुआ, राम प्रकाश ने ईट मारकर विजय की हत्या कर दी. पुलिस ने आला कत्ल ईंट और खून से सने त्रिपाल को बरामद कर लिया है. वहीं, गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है.

इसे भी पढे़ं-इटावा में पारिवारिक विवाद में सिपाही ने पत्नी की हत्या कर खुद को मारी गोली, हालत नाजुक

Last Updated :Nov 22, 2022, 10:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details