उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लापता बेटियों की तलाश में दर-दर की ठोकरें खा रहे बेबस माता-पिता

By

Published : Oct 9, 2021, 2:31 PM IST

फिरोजाबाद में तीन लड़कियां अचानक लापता हो गई हैं. इनके बेबस मां-बाप पिछले पांच दिनों से दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं. खोजबीन के बाद भी उनका कोई सुराग नहीं लगा है.

लापता बेटियां
लापता बेटियां

फिरोजाबाद: जिले में तीन लड़कियों के बेबस मां-बाप पिछले पांच दिनों से दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं. इनकी तीनों लड़कियां अचानक लापता हो गई हैं. काफी खोजबीन के बाद भी उनका कोई सुराग नहीं लगा है. परिजनों का कहना है कि पुलिस भी उनकी कोई मदद नहीं कर रही है. हालांकि, पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और लगातार यह दावा किया जा रहा है कि लड़कियों की बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं. 5 दिन बीतने के बाद भी नतीजा कुछ नहीं निकला है. यह लड़कियां आखिर कहां गईं यह एक रहस्य बनकर रह गया है.

शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के गांव शहजलपुर निवासी विनोद कुमार की तीन बेटियां मोहिनी 12 साल, शालिनी 8 साल और गंगोत्री 5 साल तीन सितंबर को कहीं अचानक लापता हो गईं थीं. इन लड़कियों को गायब हुए छह दिन का समय हो चुका है. बाबजूद इसके अभी इन लड़कियों का कोई सुराग नहीं लग सका है. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने लड़कियों की गुमशुदगी का केस दर्ज कर लिया है.

जानकारी देते सीओ शिकोहाबाद.

यह भी पढ़ें:काशी में शक्ति प्रदर्शन से पहले प्रियंका करेंगी शक्ति पूजन

पिता विनोद के मुताबिक, वह और उसकी पत्नी मजदूरी करते हैं. वह लोग मजदूरी करने गए थे. लौटकर आए तो पता चला कि लड़कियां घर से लापता थीं. विनोद ने बताया कि ताई की डांट से क्षुब्ध होकर यह लड़कियां कहीं चली गईं हैं. परिजनों ने खुद ही पोस्टर सार्वजनिक स्थानों पर चस्पा भी कर दिए हैं. इस संबंध में शिकोहाबाद के सीओ राजवीर सिंह का कहना है कि लापता लड़कियों की तलाश की जा रही है. सीसीटीवी की भी मदद ली जा रही है. उन्होंने बताया कि सीसीटीवी में लड़कियां रेलवे स्टेशन तक अकेली जाती हुई देखी गई हैं. इसके बाद वह कहां गईं इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है, लेकिन शिकोहाबाद थाना पुलिस उन्हें बरामद करने की हर सम्भव कोशिश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details