उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चोरी कर रहे बदमाशों ने पशु पालक को मारी गोली

By

Published : Feb 25, 2021, 11:45 AM IST

फिरोजाबाद में पशु चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं कुछ बदमाशों ने एक पशुपालक को गोली मारकर घायल कर दिया. घायल पशुपालक को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है.

फिरोजाबाद में पशु चोरी
फिरोजाबाद में पशु चोरी

फिरोजाबाद: जिले के मक्खनपुर थाना क्षेत्र में पशु चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं कुछ बदमाशों ने एक पशुपालक को गोली मारकर घायल कर दिया. घायल पशुपालक को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है. गोली पशुपालक के कंधे पर लगी है. पशुपालक को इस बात का आभास हुआ था कि कोई उसके पशुओं की चोरी कर रहा है. उसने शोर मचाया तो बदमाशों ने उसे गोली मार दी.

मक्खनपुर थाना क्षेत्र के जहांगीरपुर गैलरई गांव में सुधीर कुमार जब घर पर सो रहा था तभी उसे इस बात का आभास हुआ यह कुछ बदमाश उसके पशुओं की चोरी कर रहे हैं. उसने जब बाहर निकलकर देखा तो करीब 8 बदमाश वहां से चार भैंस और एक गाय को लेकर जा रहे थे. बदमाश करीब 200 मीटर आगे तक पशुओं को ले जा चुके थे. सुधीर ने जब शोर मचाया तो बदमाशों ने फायरिंग कर दी और एक गोली सुधीर को लगी, जिससे वह घायल होकर गिर पड़ा.

फायरिंग की जानकारी मिलते ही ग्रामीण घटनास्थल की ओर दौड़े और घायल पड़े सुधीर को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा. घटना की जानकारी पुलिस को भी दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और सुधीर के परिजनों से बातचीत की साथ ही अस्पताल में सुधीर से भी बतचीत की. पुलिस का कहना है इस मामले में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा रही है. बदमाशों का जल्दी पता लगाया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details