उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फंदे पर लटका मिला होमगार्ड का शव

By

Published : Feb 15, 2021, 10:15 PM IST

यूपी के फिरोजाबाद जिले में एक होमगार्ड ने थाने में बने क्वार्टर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. पुलिस के मुताबिक, होमगार्ड मानसिक रूप से बीमार था और उसका आगरा में इलाज भी चल रहा था.

home guard committed suicide in firozabad
फरिहा थाना.

फिरोजाबाद :जिले में सोमवार को एक होमगार्ड ने थाने में बने एक क्वार्टर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. पुलिस के मुताबिक, होमगार्ड मानसिक रूप से बीमार था और उसका आगरा में इलाज भी चल रहा था. पुलिस ने शव को फांसी के फंदे से उतरवा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा है.

होमगार्ड का नाम राकेश है, जो कि एका थाना क्षेत्र का रहने वाला है. फरिहा थाने में वह ड्यूटी करता था. सोमवार को दिन में बैंक में उसकी ड्यूटी थी. ड्यूटी समाप्त करके वह अपने कमरे पर आया. शाम को जब वह बाहर नहीं निकला तो उसका एक साथी किसी काम से उसके कमरे में गया. जहां उसने देखा कि राकेश फांसी के फंदे पर लटका हुआ था. उसने थाने के अन्य पुलिसकर्मियों को इसकी जानकारी दी. मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने राकेश के शव को नीचे उतारा और उसे पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा.

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए एसपी देहात राजेश कुमार सिंह ने बताया कि होमगार्ड के परिजनों को सूचना दे दी गई है. सूचना के बाद परिजन भी थाने पहुंचे, जहां पूछताछ से पता चला कि राकेश पिछले कुछ दिनों से मानसिक रूप से परेशान था और उसका इलाज भी आगरा के किसी डॉक्टर के यहां चल रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details