उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फिरोजाबाद सड़क हादसे में दो दोस्तों की मौत, नई स्कूटी में अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

By

Published : May 13, 2023, 8:22 AM IST

फिरोजाबाद में तीन दिन पहले खरीदी गई नई स्कूटी से बाहर निकले दो दोस्तों की मौत हो गई. पुलिस के अनुसार किसी अज्ञात वाहन की टक्कर से दुर्घटना हुई है. मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

फिरोजाबाद : उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जनपद में तीन दिन पहले खरीदी गई एक नई स्कूटी दो दोस्तों के लिए काल बन गई. गुरुवार रात दोनों दोस्त कहीं से घूम कर इसी स्कूटी से घर जा रहे थे. रास्ते में एक अज्ञात वाहन ने स्कूटी में टक्कर मार दी. हादसे में घायल दोनों दोस्तों की मौत हो गई. इस घटना से मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है. शुक्रवार को पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया. अज्ञात वाहन के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

पुलिस के अनुसार हादसे के शिकार हुए दोनों दोस्त चूड़ी छपाई का काम करते थे. इनमें से एक युवक का नाम रविकांत है जो थाना दक्षिण क्षेत्र के हुंडावाला बाग का रहने वाला था. दूसरे का नाम श्रीनाथ है जो लाइन पर थाना क्षेत्र के रामनगर का रहने वाला था. दोनों युवक गुरुवार रात लगभग 12 बजे किसी काम से थाना टूण्डला के राजा का ताल गए थे. वहां से लौटते वक्त थाना दक्षिण क्षेत्र में यूनिटी हॉस्पिटल के पास किसी अज्ञात वाहन ने इनकी स्कूटी को टक्कर मार दी. टक्कर लगने के साथ ही यह दोनों युवक काफी देर तक मौके पर ही पड़े रहे.

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और इन दोनों युवकों को जिला अस्पताल लेकर गई. जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने फोन द्वारा इनके परिजनों को सूचित किया तो परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल है. परिजनों ने बताया किस श्रीनाथ ने तीन दिन पहले ही इस स्कूटी को खरीदा था. इस बाबत थाना दक्षिण प्रभारी राजेश पांडेय का कहना है कि जिस वाहन से टक्कर हुई है उसकी तलाश की जा रही है. फिलहाल अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.


यह भी पढ़ें : सहारनपुर में किसका पलड़ा दिख रहा भारी, जानिए किसका चलेगा दांव

ABOUT THE AUTHOR

...view details