उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मकान के सामने गंदगी करने का विरोध करने पर पड़ोसी ने की फायरिंग, महिला समेत पांच लोग घायल

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 10, 2023, 12:52 PM IST

Firing in Firozabad : घटना उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जनपद के थाना मटसेना क्षेत्र के गांव अगरूपुरा की है. यहां आमने-सामने के मकान में रहने वाले दो परिवारों में गंदगी करने को लेकर विवाद हो गया, जिसमें गोलियां चल गईं.

Etv Bharat
Etv Bharat

घटना के संबंध में जानकारी देते एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा.

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जनपद में रविवार की सुबह मकान के सामने गंदगी फैलाने से मना करने पर दो पक्ष भीड़ गए. इस घटना को लेकर कई राउंड फायरिंग की गई, जिसमें गोली लगने से एक ही पक्ष के पांच लोग घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों में एक महिला की हालत गंभीर बताई गई है. पुलिस ने मामले में पांच लोगों को हिरासत में लिया है. अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

घटना थाना मटसेना क्षेत्र के गांव अगरूपुरा की है. ग्रामीणों के मुताबिक इस गांव में राजवीर सिंह और मोतीराम के मकान आमने-सामने हैं. रविवार की सुबह मोतीराम के घर का कोई बच्चा राजवीर के मकान के सामने 'पॉटी' कर आया था. राजवीर पक्ष ने जब इसका विरोध किया तो दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया. आरोप है कि मोतीराम पक्ष के कई लोगों ने हथियारों से लैस होकर फायरिंग शुरू कर दी. इसमें राजवीर सिंह पक्ष के पांच लोग घायल हो गए.

राजवीर सिंह के घर की रीना, चंद्रभान, गंगाराम, बंशी और देवेंद्र को गोली लगी है. घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. पीड़ित पक्ष ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया. घायलों में एक महिला जिसका नाम रीना है, उसकी हालत गंभीर बताई गई है.

इस संबंध में एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा का कहना है कि फायरिंग की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर गई थी. सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सभी की हालत खतरे से बाहर हैं. इस घटना में शामिल पांच लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है. साथ ही तहरीर लेकर केस दर्ज कर अन्य वैधानिक कार्रवाई भी की जाएगी.

ये भी पढ़ेंः ताजमहल में फिर महिला पर्यटकों ने मेन गेट पर किया योग, टूटी सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाइन, VIDEO

ABOUT THE AUTHOR

...view details