उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पशु व्यापारी से हुई थी 98 हजार की लूट, पुलिस ने 52 हजार की नगदी के साथ लुटेरे को किया अरेस्ट

By

Published : Aug 16, 2023, 1:15 PM IST

फिरोजाबाद की मक्खनपुर थाना पुलिस ने 14 अगस्त को पशु व्यापारी से हुई लूट का खुलासा कर दिया है. पकड़े गए बदमाश के पास से व्यापारी से लूट गई रकम में से 52 हजार रुपये बरामद कर लिए गए हैं. शेष रकम ले जाने वाला दूसरा आरोपी अभी फरार है.

Etv Bharat
Etv Bharat

फिरोजाबाद : जनपद की मक्खनपुर थाना पुलिस ने पशु व्यापारी को लूटने वाले लुटेरे को लूट के 52 हजार रुपयों के साथ गिरफ्तार किया है. पशु व्यापारी से लूट 14 अगस्त को हुई थी. इस बाबत व्यापारी ने 98 हजार रुपये लूट की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस ने लूट के आरोपी को लिखा पढ़ी के बाद जेल भेज दिया है.

मक्खनपुर थाना प्रभारी शिवभान सिंह राजावत के अनुसार 14 अगस्त को मक्खनपुर इलाके के ही बिल्टीगढ़ चौराहे के निकट पायनियर पुल पर बाइक सवार दो बदमाशों ने मक्खनपुर थाना क्षेत्र के गांव नगला बहादुर निवासी पशु व्यापारी राकेश कुमार को लूट लिया था. राकेश ऑटो में बैठकर कहीं जा रहे थे. राकेश के अनुसार उनके पास 98 हजार रुपये और आधार कार्ड था जो बदमाश लूट ले गए थे. इस संबंध में पीड़ित की शिकायत के आधार पर मक्खनपुर थाने में अज्ञात लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था.

थाना प्रभारी के अनुसार जांच पड़ताल के बाद सोनू पुत्र सतीश निवासी एमडीएन कॉलेज मोहल्ला खेमगंज गिहार बस्ती सिरसागंज का नाम प्रकाश में आने के बाद सोनू को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी के कब्जे से व्यापारी से लूटी गई रकम में से 52 हजार रुपये और आधार कार्ड बरामद किया गया है. आरोपी ने बताया कि इस घटना में एक अन्य साथी भी शामिल था. उसका नाम पिंकू पुत्र चंद्रपाल निवासी गिहार कॉलोनी सिरसागंज है. सोनू के मुताबिक लूट की बाकी रकम 46 हजार रुपये पिंकू के पास है. थाना प्रभारी ने बताया कि पिंकू की तलाश की जा रही है.


यह भी पढ़ें : पीलीभीत में बाघ ने किसान को बनाया निवाला, खेत पर पानी लगाने गया था अधेड़

ABOUT THE AUTHOR

...view details