उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फिरोजाबाद: हादसे का शिकार हुई इंजीनियरिंग कॉलेज की बस, कई छात्र हुए जख्मी

By

Published : Dec 29, 2021, 11:13 AM IST

यूपी के फिरोजाबाद जिले में इंजीनियरिंग कॉलेज की एक बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. हादसे में बस चालक गंभीर रूप से घायल हुआ है, जबकि 4-5 छात्र जख्मी हुए हैं. जिन्हें इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है.

हादसे का शिकार हुई इंजीनियरिंग कॉलेज की बस
हादसे का शिकार हुई इंजीनियरिंग कॉलेज की बस

फिरोजाबाद:यूपी के फिरोजाबाद जिले में इंजीनियरिंग कॉलेज की एक बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. हादसे में बस चालक गंभीर रूप से घायल हुआ है, जबकि 4-5 छात्र जख्मी हुए हैं. जिन्हें इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. सभी छात्रों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. यह छात्र जिस इंजीनियरिंग कॉलेज के है वो आगरा जिले में स्थित है और उसकी दो बसें फिरोजाबाद जिले से छात्रों को प्रतिदिन लाने ले जाने का काम करती हैं.

यह घटना फिरोजाबाद जिले के टूंडला थाना क्षेत्र में टोल टैक्स प्लाजा के निकट आगरा-कानपुर हाईवे पर घटी. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार आनंद इंजीनियरिंग कॉलेज आगरा की एक बस जिसमें कई कई छात्र सवार थे. अचानक से अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. इस हादसे में बस चालक को काफी चोट आई है तो वहीं 4-5 छात्र जख्मी हुए हैं. हालांकि, फिलहाल सभी छात्र खतरे से बाहर हैं.

हादसे का शिकार हुई इंजीनियरिंग कॉलेज की बस

इसे भी पढ़ें - बदायूं में भीषण सड़क हादसा, पेड़ से टकराई अनियंत्रित कार, 3 की मौत

बताया जा रहा है कि इनकी बस सामने खड़ी रोडवेज परिवहन निगम की एक बस को बचाने के प्रयास में असंतुलित हो गई और डिवाइडर से जा टकराई. हादसे के बाद अफरा-तफरी मच गई. छात्रों में भी काफी देर तक चीख-पुकार मची रही है. घटना की जानकारी किसी ने थाना टूंडला को दी. जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और बस में सवार घायल छात्रों को इलाज के लिए फिरोजाबाद स्थित मेडिकल कॉलेज के ट्रामा सेंटर में भेजा.

इधर, हादसे में गंभीर रूप से घायल बस चालक की स्थिति नाजुक बनी हुई है. वहीं, जानकारी मिलने पर इंजीनियरिंग कॉलेज के जिम्मेदार अधिकारी भी मेडिकल कॉलेज पहुंचे और उन्होंने पीड़ित छात्रों से बात की. बता दें की फिरोजाबाद के कई छात्र आनंद इंजीनियरिंग कॉलेज आगरा में पढ़ाई करते हैं और प्रतिदिन अप-डाउन करते हैं. लिहाजा उन्हें लाने और ले जाने के लिए कॉलेज की ओर से दो बसों की व्यवस्था की है. उन्हीं में से एक बस मंगलवार की शाम को टूंडला क्षेत्र में हादसे का शिकार हो गई.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details