उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फिरोजाबाद: नशे में धुत युवकों ने मिठाई दुकान में जमकर किया बवाल

By

Published : Sep 13, 2020, 12:51 PM IST

फिरोजाबाद जिले के दक्षिण थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक मिठाई की दुकान में नशे की हालत में तीन युवकों ने जमकर हंगामा किया. आरोप है कि युवकों ने महिला ग्राहक के साथ गाली गलाौज करने लगे. जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी युवकों को गिरफ्तार कर जांच में जुटी है.

नशे में धुत युवकों ने मिठाई दुकानों में काटा बवाल
नशे में धुत युवकों ने मिठाई दुकानों में काटा बवाल

फिरोजाबाद:जिले के दक्षिण थाना क्षेत्र में तीन युवकों का एक मिठाई की दुकान पर हंगामा करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि यह तीनों युवक नशे की हालत में दुकान में घुसकर दुकानदार के साथ-साथ दुकान में आई महिला ग्राहकों से भी बदसलूकी की. घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुटी है.

नशे में धुत युवकों ने मिठाई दुकानों में काटा बवाल

घटना दक्षिण थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड स्थित एक मिठाई के दुकान की है. दुकानदार और पीड़ित ग्राहकों के मुताबिक बाइक सवार तीन युवक मिठाई की दुकान में दाखिल हुए और गाली गलौज करने लगे. दुकान में मौजूद जब ग्राहकों ने इसका विरोध किया तो यह युवक ग्राहकों से बत्तमीजी की और दुकान आई महिला ग्राहकों से भी गाली गलौज और बदसलूकी की. जिससे हंगामे की स्थिति पैदा हो गयी. दुकान में हंगामा और गाली गलौज से बच्चे भी दहशत में आ गए और वह काफी देर तक रोते बिलखते रहे.

पीड़ित महिला सपना ने बताया कि परिवार के साथ मिठाई खरीदने के लिए आईं थीं. तभी नशे की हालत में कुछ लोग गाली गलौज करने लगे. विरोध किया गया तो आरोपियों ने चार दिन में उठा ले जाने की भी धमकी दी और दिन गिनने को कहा.

पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है. आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी.
- मुकेश चंद्र मिश्रा, एसपी सिटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details