उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

घास लेकर लौट रही दो बहनें मालगाड़ी की चपेट में आईं, मौके पर हुई मौत

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 3, 2023, 10:46 PM IST

फिरोजाबाद में दर्दनाक रेल हादसा(train accident in Firozabad) हुआ है. जिसमें दो सगी बहनों की मालगाड़ी की चपेट में आने से मौत हो गई. दोनों बहने खेत से घास लेकर वापस लौट रही थीं. फिलहाल, पुलिस मामले में वैधानिक कार्रवाई कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

फिरोजाबाद: जनपद में शुक्रवार को दो सगी बहनों की मालगाड़ी की चपेट में आने से मौत हो गई. हादसे के समय दोनों बहनें खेत से घास लेकर लौट रही थी. पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. घटना से गांव में मातम छाया हुआ है.

जानकारी के अनुसार गांव खेरी निवासी बलवीर खान की बेटियां रूबी बानो (18) और बुजबानो (17) रोजना की तरह शुक्रवार को पशुओं के लिए घास लेने के लिए खेत पर गई थी. जब दोनों बहनें घास लेकर वापस लौट रही थी तभी कपरावली अंडर पास के पास शिकोहाबाद से मैनपुरी की तरफ जा रही मालगाड़ी स्पेशल की चपेट में दोनों आ गई. आसपास के लोगों ने दोनों बहनों को मालगाड़ी की चपेट में आते हुए देखा और पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अवस्था में दोनों बहनों को फिरोजाबाद के जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां एक-एक करके दोनों ने दम तोड़ दिया. जानकारी मिलने पर परिजन भी जिला अस्पताल पहुंच गए. दोनों बेटियों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया. माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है.

थाना प्रभारी अरांव योगेंद्र सिंह कहना है कि दो लड़कियों की मौत मालगाड़ी से टकराने के कारण हुई है. लड़कियों के मालगाड़ी से टकराने की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर गई थी. दोनों घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया गया था. लेकिन दोनों को बचाया नहीं जा सका. शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. उच्चाधिकारियों को भी घटना के संबंध में जानकारी दे दी गई है.

यह भी पढ़ें: वंदे भारत ट्रेन की चपेट में आकर मां और दो बेटियों की मौत, बंद रेलवे फाटक पार करते समय हादसा

यह भी पढ़ें: गाजियाबाद-मेरठ रैपिड मेट्रो के बाद अब यूपी के कई अन्य शहरों के बीच चलेगी यह स्पेशल ट्रेन

ABOUT THE AUTHOR

...view details