उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दिन दहाड़े पूर्व ग्राम प्रधान की गोली मारकर हत्या, रास्ते में घात लगाकर बैठे थे हमलावर

By

Published : Jul 27, 2023, 7:11 PM IST

फिरोजाबाद में बदमाशों ने दिन दिहाड़े पूर्व ग्राम प्रधान की गोली मारकर हत्या कर दी. सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस, सीओ और एसपी देहात मौके पर पहुंचे. खुलासे के लिए पुलिस की चार टीमों को लगाया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

एसपी देहात कुंवर रणविजय सिंह ने दी जानकारी

फिरोजाबाद:जनपद में अज्ञात बदमाशों ने पूर्व ग्राम प्रधान की गोली मारकर हत्या कर दी. बदमाशों ने इस घटना को उस वक्त अंजाम दिया, जब वह दूसरे गांव जा रहे थे.रास्ते में घात लगाकर बैठे बदमाशों ने पूर्व ग्राम प्रधान पर ताबड़तोड़ गोलियां चलायी. जिससे उनकी मौके पर ही उनकी मौत हो गयी. जानकारी मिलने पर कई थानों की पुलिस और उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे. अधिकारियों ने बताया कि इस घटना के खुलासे के लिए चार टीमों को गठित किया गया है. घटना के संबंध में कई महत्वपूर्ण जानकारियां भी मिली है.

जसराना थाना क्षेत्र के गांव बिलासपुर के पूर्व ग्राम प्रधान सत्यपाल (50) गुरुवार की दोपहर अपने गांव से दूसरे गांव निजामपुर जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में घात लगाकर बैठे अज्ञात बदमाशों ने पूर्व प्रधान पर गोलियां चलायीं. जिससे वह लहूलुहान होकर गिर पड़े और मौके पर ही उनकी मौत हो गयी. इसके बाद बदमाश बाइक पर सवार होकर फरार हो गए. फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास खेतों में काम कर रहे ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी पूर्व प्रधान के परिजनों को दी.

इसे भी पढ़े-अधिकारी कराते हैं खनन विभाग के बाबू से अवैध वसूली, ट्रांसपोर्टरों ने पकड़ा, वीडियो हुआ वायरल

परिजनों ने मौके पर पहुंचकर पुलिस को घटना की सूचना दी. मामला पूर्व प्रधान से जुड़ा होने के कारण थाना पुलिस के अलावा अन्य थानों की पुलिस, सीओ राजवीर सिंह और एसपी देहात कुंवर रणविजय सिंह मौके पर पहुंचे. उन्होंने खेतों पर काम कर रहे लोगों से पूछताछ की साथ ही परिजनों से भी घटना की जानकारी ली. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है.

एसपी देहात ने बताया कि बिलासपुर के पूर्व प्रधान की शिकोहाबाद-मुस्तफाबाद मार्ग पर दिहुली मोड़ के निकट गोली मारकर हत्या की गयी है. घटना के बारे में कुछ सुराग मिले हैं. खुलासे के लिए पुलिस की चार टीमों को लगाया गया है. जल्द ही इस घटना का खुलासा किया जाएगा.

यह भी पढ़े-Kanpur Dehat Suicide Case: घर वालों ने लगाया पहरा तो प्रेमी जोड़े ने दे दी जान, जंगल में मिला शव

ABOUT THE AUTHOR

...view details