उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिजली चोरी पकड़ने गई टीम पर लोगों किया ने पथराव, भागकर बचाई जान

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 2, 2023, 10:46 PM IST

फिरोजाबाद में बिजली चोरी की चेकिंग करने गई टीम पर पथराव कर दिया गया. जिसपर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

फिरोजाबाद में बिजली चेकिंग टीम पर हमला
फिरोजाबाद में बिजली चेकिंग टीम पर हमला

फिरोजाबाद में बिजली चेकिंग टीम पर हमला

फिरोजाबाद:जनपद में शनिवार को बिजली चोरी की सूचना पर चेकिंग करने गई टीम पर ग्रामीणों ने पथराव किया. किसी तरह सभी ने भाग कर जान बचाई. जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पथराव करने वालों को खदेड़कर टीम को बचाया. इस मामले में थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

मामला शिकोहाबाद शहर से जुड़ा है. यहां की काशीराम कॉलोनी और आवास विकास कॉलोनी के पास नव निर्मित कुछ मकानों में बिजली चोरी की जानकारी मिली थी. जिसपर शनिवार को उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन की टीम जूनियर इंजीनियर विवेक प्रताप सिंह के नेतृत्व में चोरी की जांच पड़ताल के पहुंची. जूनियर इंजीनियर विवेक प्रताप के मुताबिक दो मकानों में बिजली चोरी की जा रही थी. विभागीय टीम ने जब उन घरों के मालिकों के बारे में जानने की कोशिश की, तो वहां मौजूद कुछ लोग भड़क गए. उन्होंने टीम के हमला करते हुए पथराव कर दिया. इस दौरान विजिलेंस टीम भी साथ थी. सभी ने भागकर अपनी जान बचाई.

टीम ने शिकोहाबाद थाना पुलिस को मामले की जानकारी दी. मौके पर पहुंची शिकोहाबाद पुलिस सभी को बचाकर अपने साथ लेकर कोतवाली लाई. इस दौरान विभागीय कर्मचारियों ने पथराव का एक लाइव वीडियो भी बनाया है. जिसे शिकोहाबाद कोतवाली पुलिस को दिया है. इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. थाना प्रभारी हरवेंद्र मिश्रा का कहना है कि आरोपियों की पहचान कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें: Sambhal में बिजली चोरी रोकने गई टीम पर हमला, लोगों ने कर्मचारियों को पीटा और फाड़े कपड़े, 5 कर्मी घायल

यह भी पढ़ें: चेकिंग करने गई बिजली विभाग की टीम पर लाठियों से हमला, पांच पर FIR दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details