उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' के तहत बैडमिंटन टूर्नामेंट का आयोजन

By

Published : Feb 3, 2021, 8:10 PM IST

यूपी के फिरोजाबाद में बेटियों के आत्मबल को बढ़ावा देने के लिए बैडमिंटन टूर्नामेंट का आयोजन हुआ. कार्यक्रम में मौजूद जिलाधिकारी ने बेटियों को पढ़ाई और खेल-कूद में आगे रहने पर बधाई दी.

बैडमिंटन टूर्नामेंट का आयोजन
बैडमिंटन टूर्नामेंट का आयोजन

फिरोजाबाद: 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' अभियान के तहत बुधवार को बैडमिंटन टूर्नामेंट का आयोजन किया गया. प्रतियोगिता में कई बेटियों ने प्रतिभाग किया. इस दौरान मौजूद जिलाधिकारी और बीजेपी विधायक ने बेटियों की हौसला अफजाई की.

जिलाधिकारी ने बेटियों को दी बधाई.

जिलाधिकारी थे मौजूद

जिले के एसआरके कॉलेज परिसर में स्थित बैडमिंटन टूर्नामेंट हॉल में खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. इस टूर्नामेंट का उद्घाटन जिले के प्रभारी मंत्री राजेंद्र सिंह उर्फ मोती सिंह को करना था, लेकिन उनकी अनुपस्थिति में जिलाधिकारी चंद्र विजय सिंह और भाजपा विधायक मनीष असीजा ने टूर्नामेंट का उद्घाटन किया. भाजपा विधायक और अधिकारियों ने सभी बेटियों से परिचय प्राप्त कर कहा कि वे लगन से पढ़ें और खेलें.

आगे भी होंगे ऐसे आयोजन

बीजेपी विधायक मनीष असीजा ने बताया कि यूपी सरकार बेटियों को आगे बढ़ाने के मकसद से हरसंभव कदम उठा रही है, विभिन्न योजनाएं चलाई जा रही हैं. यह आयोजन भी इसी का हिस्सा है. जिलाधिकारी चंद्र विजय सिंह ने कहा कि बेटियां आगे बढ़ सकें, इसके लिए जिला प्रशासन प्रयास कर रहा है. आगे भी ऐसे आयोजन होते रहेंगे, ताकि पढ़ने के साथ-साथ बेटियां खेल-कूद में भी आगे बढ़ सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details