उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फिरोजाबाद में हत्या: धारदार हथियार से आगरा के शख्स को उतारा मौत के घाट

By

Published : Dec 14, 2021, 4:27 PM IST

फिरोजाबाद के सिरसागंज में हत्या. धारदार हथियार से आगरा में रहने वाले शख्स की हत्या की गयी. फिरोजाबाद पुलिस ने शुरू की तफ्तीश.

murder in firozabad
murder in firozabad

फिरोजाबाद:मंगलवार को सिरसागंज में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया. यहां एक व्यक्ति की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. इस व्यक्ति का सिर कटा शव एक नाले में पड़ा मिला. जेब से मिले आधार कार्ड से व्यक्ति की पहचान हुई. जेब से मिले दूसरे कार्ड पर लिखा मोबाइल नंबर व्यक्ति के परिवार का निकला. पुलिस ने परिवार के लोगों को हत्या की सूचना दी. फिरोजाबाद पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

जानकारी देते पुलिस अधीक्षक देहात डॉ. अखिलेश नारायण सिंह

फिरोजाबाद सिरसागंज थाना क्षेत्र के नगला भगवंत के पास की है. गांव के पीछे एक ईंट भट्टा है, जहां पर नाले में मंगलवार की सुबह एक शव मिला. गांव के कुछ लोग जब खेतों पर गए थे, तो उनको वहां शव दिखायी दिया. देखते ही देखते यहां शव को देखने वाले लोगों की भीड़ लग गई. इनमें से किसी व्यक्ति ने वारदात की जानकारी थाना पुलिस और डायल 112 को दी थी.

घटना को जानकारी मिलते ही पुलिस की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं. पुलिस ने शव को नाले से बाहर निकलवाया. जब इस शख्स की जेब की तलाशी ली गई, तो उसमें आधार कार्ड मिला. आधार कार्ड की मदद से उसकी शिनाख्त हो गयी. इस व्यक्ति की पहचान आगरा के सूरज नगर सुभाष पुत्र साहब सिंह के रूप में हुई.

ये भी पढ़ें- लखीमपुर हिंसा मामले में SIT का खुलासा, योजनाबद्ध तरीके से हुआ था हमला

पुलिस को सुभाष की दूसरी जेब से एक और कार्ड भी मिला. इस पर उसके परिवार के लोगों का नंबर लिखा हुआ था. पुलिस ने सुभाष के परिवार के लोगों को मामले की जानकारी दी. हत्या का मामला पता लगने पर पुलिस अधीक्षक देहात डॉ. अखिलेश नारायण सिंह भी मौका-ए-वारदात पर पहुंच गए. मामले की जांच की जा रही है. फॉरेंसिक टीम भी मौके पर बुलाई गई थी. हत्या की इस गुत्थी को जल्द सुलझा लिया जाएगा.


ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details