उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फिरोजाबाद में दलित बालिका से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Apr 9, 2023, 6:30 PM IST

फिरोजाबाद में दलित बालिका से दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Etv bharat
फिरोजाबाद में दलित बालिका से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

फिरोजाबाद: जनपद की टूंडला थाना पुलिस ने दलित नाबालिग को बहला-फुसला कर भगा कर ले जाने और उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपी को जेल भेज दिया. यह आरोपी काफी दिनों से फरार चल रहा था. रविवार को पुलिस ने इसे गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की.

फिरोजाबाद जनपद टूण्डला के प्रभारी निरीक्षक बेगपाल सिंह ने बताया कि मार्च में टूण्डला थाना क्षेत्र का जीतू उर्फ जतिन कुमार एक दलित नाबालिग बालिका को बहला-फुसलाकर भगा कर ले गया था. इस संबंध में आरोपी जीतू के खिलाफ एफआईआर दर्ज भी की गयी थी. इसके बाद पुलिस उसकी तलाश में जुट गई थी.

पीड़िता के बरामद के होने के बाद उसके बयान के आधार पर उसके साथ दुष्कर्म और मारपीट की बात सामने आयी थी. पुलिस ने इस मामले में जीतू के खिलाफ धारा 323, 363, 366, 376, 504, दलित उत्पीड़न, पॉस्को के तहत केस दर्ज किया था. थाना प्रभारी ने बताया कि एफआईआर दर्ज होने के बाद आरोपी जीतू फरार चल रहा था.

थाना प्रभारी ने बताया कि जनपद में अधिकारियों के निर्देश पर महिला और नाबालिग उत्पीड़न संबंधित मामलों में अपराधियों के खिलाफ चल रहे अभियान के क्रम में आरोपी को रविवार को गिरफ्तार किया गया. आरोपी से पुलिस ने मामले को लेकर कड़ी पूछताछ की थी. इसके बाद आरोपी को सुसंगत धाराओं में न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया गया.

ये भी पढ़ेंः अयोध्या में गरजे महाराष्ट्र के सीएम, कहा- न जाने क्यों हिंदुत्व के नाम पर कुछ के पेट में होने लगता है दर्द

ABOUT THE AUTHOR

...view details