उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फिरोजाबाद, वाराणसी और संभल में हादसा, पांच लोगों की मौत, 6 लोग घायल

By

Published : May 5, 2023, 1:48 PM IST

यूपी के फिरोजाबाद, वाराणसी और संभल में सड़क हादसा हो गया. इन हादसों में कई लोगों की जान चली गई, जबकि घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

फिरोजाबाद में डीसीएम डिवाइडर से टकरा गई.
फिरोजाबाद में डीसीएम डिवाइडर से टकरा गई.

फिरोजाबाद में डीसीएम डिवाइडर से टकरा गई.

फिरोजाबाद : यूपी के फिरोजाबाद, संभल और वाराणसी में हुए अलग-अलग सड़क हादसों में कुल पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 लोग घायल हो गए. फिरोजाबाद में शुक्रवार की सुबह पशुओं से भरी एक डीसीएम अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई.हादसे में दो पशु व्यापारियों की मौत हो गई जबकि 5 व्यापारी गंभीर रूप से घायल हो गए . उन्हें फिरोजाबाद के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. इसी तरह संभल में पिकअप ने बाइक में टक्कर मार दी. इससें एक युवक की जान चली गई. इसके अलावा वाराणसी में स्कोर्पियो पलटने से दो की मौत हो गई.

फिरोजाबाद जनपद के टूण्डला थाना क्षेत्र में राजा का ताल चौकी क्षेत्र में हादसा हुआ. पशु व्यापारी कानपुर से हरियाणा के जींद से पशुओं को खरीदकर डीसीएम में लाद कर ला रहे थे. टूण्डला थाना प्रभारी प्रदीप कुमार के मुताबिक शुक्रवार की सुबह उनकी डीसीएम अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गयी. हादसे में दो पशु व्यापारियों की मौत हो गई. जबकि पांच व्यापारी गंभीर रूप से घायल हैं. उन्हें मेडिकल कालेज के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. प्रत्यक्षदर्शी जितेंद्र और पुष्पेंद्र ने बताया कि हादसे में तीन पशुओं की भी मौत हुई है. हादसे के कारण का पता नहीं चल सका है, आशंका है कि चालक को झपकी आने के कारण हादसा हुआ.

संभल में पिकअप की टक्कर से बेटे की मौत, पिता गंभीर :ग्राम मैथरा धर्मपुर निवासी ईश्वरदास अपने पुत्र अमित मौर्य के साथ बाइक से रिश्तेदारी में गए थे. वे बाइक से घर लौट रहे थे. बाइक अमित मौर्य चला रहा था. ईश्वरदास पीछे बैठे हुए थे. इसी बीच तेज रफ्तार में आ रही पिकअप ने सामने से बाइक में टक्कर मार दी. अंकित मौर्य की मौके पर ही मौत हो गई जबकि ईश्वरदास को गंभीर चोटें आई हैं. हादस में बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. हादसे को अंजाम देकर आरोपी चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया. बहजोई कोतवाली प्रभारी पंकज लवानिया ने बताया कि सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हुई है जबकि उसके पिता की हालत गंभीर है. परिजनों की तहरीर के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

वाराणसी में अनियंत्रित होकर स्कोर्पियो पलटी :चेतगंज के हबीबपुरा निवासी सत्यम यादव उर्फ बाबू (26) और नवाबपुरा दारा नगर के रहने वाले आदिल अहमद (27) शुक्रवार की सुबह स्कार्पियो से कहीं जा रहे थे. शिवपुर स्थित रोटी ढाबा के पास स्कार्पियो बेकाबू होकर पलट गई. इस हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. घटनास्थल पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए. लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर शिवपुर थाना प्रभारी बैद्यनाथ सिंह पहुंचे. उन्होंने दोनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पंडित दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल के मोर्चरी हाउस में रखवाया. घटना की जानकारी परिजनों को दी. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया.

यह भी पढ़ें :फिरोजाबाद में मतदान के दौरान दो पक्षों में पथराव, देखिए Video

ABOUT THE AUTHOR

...view details