उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फिरोजाबाद में सड़क हादसा, शादी का सामान खरीदकर लौट रहे 3 युवकों को बस ने कुचला, मौत

By

Published : Feb 19, 2022, 6:57 AM IST

यूपी के फिरोजाबाद जिले में शुक्रवार देर रात सड़क हादसे में 3 युवकों की मौत हो गई. तीनों लोग शादी का सामान खरीदकर लौट रहे थे. इस दौरान देर रात एक अनियंत्रित बस ने इनकी बाइक को टक्कर मार दी. जिसमें ये हादसा हो गया.

फिरोजाबाद
फिरोजाबाद

फिरोजाबाद:उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में शुक्रवार की देर रात सड़क हादसे में 3 युवकों की मौत हो गई. तीनों लोग शादी का सामान खरीदकर लौट रहे थे. जहां देर रात अनियंत्रित बस ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. हादसा इतना भीषण था कि काफी देर तक इनकी बाइक बस के नीचे ही फंसी रही. मृतकों में दुल्हन के दो भाई और तीसरे एक रिश्तेदार जो कि मैनपुरी जनपद से शादी में शामिल होने के लिए आया था. उसकी मौत हो गई. वहीं, बारात शनिवार को आनी थी.

फिरोजाबाद के जनपद कस्बा जसराना के मोहल्ला गाड़ीवान निवासी हरीशंकर वर्मा की बेटी कशिश की बारात एटा से शनिवार को आनी थी. बारात की तैयारियों को लेकर हरीशंकर का पुत्र अनंत वर्मा, चचेरा भाई रितिक वर्मा और मैनपुरी से आये रिश्तेदार रिपु वर्मा सामान की खरीददारी करने शिकोहाबाद गए थे. खरीददारी करने के बाद देर रात वह तीनों बाइक पर सवार होकर जसराना आ रहे थे. जैसे ही उनकी बाइक पचबा तिराहे पर पहुंची तो पीछे से आ रही प्राइवेट बस नंबर यूपी 85 U 9188 ने ओवरटेक करते हुए बाइक सवारों को रौंद दिया.

तीनों युवक बाइक समेत बस के अंदर ही फंस गए. हादसा होते ही बस में बैठी सवारियां और चालक बस छोड़कर भाग गए. हादसा होते ही भीड़ इकट्ठी हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को नीचे से निकालकर अस्पताल भिजवाया. जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया. जिसकी सूचना पुलिस ने मृतकों के परिजनों को दी. घटना की जानकारी से परिजनों में कोहराम मच गया और शादी के घर में मातम पसर गया.

इसे भी पढे़ं-किस्सा नौरंगिया गांव की, जहां चुनाव से पहले आते हैं 'यमराज'...

ABOUT THE AUTHOR

...view details