उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव पेड़ से लटकता मिला

By

Published : Jan 24, 2021, 9:14 PM IST

फतेहपुर में युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटकता मिला. युवक प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

युवक का शव पेड़ से लटकता मिला.
युवक का शव पेड़ से लटकता मिला.

फतेहपुर:युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटकता मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. यह घटना धाता थाना क्षेत्र के तुलसी बाग की है. युवक प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था.

कौशाम्बी जिले के चक नारा गांव के रहने वाले संदीप सिंह (25) पुत्र लाल सिंह की ननिहाल फतेहपुर जिले के धाता कस्बे के गोड़वापार में थी. संदीप बचपन से अपनी ननिहाल मोती सिंह के यहां रहकर पढ़ाई करता था. बीटीसी और टेट करने के बाद प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था. बताया जा रहा है कि संदीप शनिवार शाम किसी से फोन पर बात करने के बाद अपने नाना के घर से बाहर निकला था. आज उसका शव गांव के बाहर पेड़ से लटकता पाया गया. इसकी सूचना जैसे ही गांव वालों को मिली, मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई.

क्षेत्राधिकारी खागा अंसुमान मिश्रा ने बताया कि कौशाम्बी जिले का रहने वाला युवक अपने नाना के यहां रहकर पढ़ाई किया करता था. आज उसने धाता कस्बे के तुलसी बाग इलाके में पेड़ की डालपर लटककर फांसी लगा ली. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इस मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details