उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

घर के बाहर खेल रहे भाई-बहनों को ट्रैक्टर ने रौंदा, 2 की मौत

By

Published : Jun 5, 2021, 10:56 PM IST

घर के बाहर खेल रहे भाई-बहनों को ट्रैक्टर ने रौंदा

फतेहपुर में घर के बाहर खेल रहे सगे भाई-बहनों को ट्रैक्टर ने रौंद दिया. हादसे में 2 बहनों की मौत हो गई. जबकि, भाई की हालत नाजुक बनी हुई है.

फतेहपुर:जिले में तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर ने घर के बाहर साइकिल चला रहे तीन भाई बहनों को रौंद दिया. हादसे में एक बहन की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि, एक बहन ने अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में दम तोड़ दिया. वहीं भाई को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. भाई की हालत नाजुक बताई जा रही है. घटना सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र की है.


इस तरह घटी घटना ?

जिले के सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के बहराना गांव के रहने वाले रामसुमेर के तीन बच्चे, शनिवार को घर के बाहर सड़क पर साइकिल चलाना सीख रहे थे. तभी पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रैक्टर ने तीनों बच्चों को रौंद दिया. हादसे में रामसुमेर की 8 साल की बिटाना और 9 साल की शिवानी की मौत हो गई. जबकि, 12 साल के भाई शिवम की हालत नाजुक बनी हुई. उसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. घटना के बाद जहां पीड़ित परिवार में कोहराम मच गया है, वहीं पूरे गांव में मातम पसर गया है.

इसे भी पढ़ें:ट्रक ने बाइक सवार युवकों को रौंदा, 4 की मौत

नशे में बताया जा रहा ट्रैक्टर चालक

जानकारी के मुताबिक ट्रैक्टर चालक नशे में था. क्षेत्राधिकारी खागा गयादत्त मिश्रा ने बताया कि बच्चे जब साइकिल चला रहे थे, उसी समय तेज गति से आये ट्रैक्टर ट्रॉली ने तीनों बच्चों को रौंद दिया. इसमें दो बच्चियों की मौत हो गयी है. जबकि, बेटा गम्भीर रूप से घायल हो गया है. ट्रैक्टर ट्रॉली को कब्जे में ले लिया गया है. फरार चालक की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है. उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details