उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, 6 लोग घायल

By

Published : Apr 2, 2021, 7:21 PM IST

यूपी के फतेहपुर में जमीन के विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इस मारपीट में दोनों पक्षों से 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

फतेहपुर में मारपीट.
फतेहपुर में मारपीट.

फतेहपुरः जिले में जमीन के विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इस खूनी संघर्ष में 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के अन्दौली गांव में हुई मारपीट की इस वारदात सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

एक दूसरे पर फेंके ईंट-पत्थर
अन्दौली गांव के रहने वाले जुग्गन का अपने ही गांव के रहने वाले जुनैद से जमीनी विवाद चल रहा है. जुग्गन शुक्रवार को अपने घर में मौजूद था. इसी दौरान जुनैद जुग्गन और के घर पहुंचा और उसके परिजनों को पीटना शुरू कर दिया. इसके बाद जुग्गन के पक्ष ने भी जुनैद पर हमला कर दिया. इसके बाद बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट शुरू हो गयी और लाठी-डंडों एक दूसरे की पिटाई की. इसके बाद दोनों तरफ से पत्थरबाजी में 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.घायल हुए लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें-युवक ने गृहक्लेश में लगाई फांसी

FIR दर्ज
इस मामले में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली सत्येंद्र सिंह ने बताया कि मारपीट की घटना में आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है. विवेचना में जो लोग भी दोषी पाए जाएंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details