उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फतेहपुर में 7 वर्षीय बच्चे से कुकर्म के बाद हत्या, खंडहर से बरामद हुआ शव

By

Published : Jul 19, 2022, 6:05 PM IST

Updated : Jul 19, 2022, 8:32 PM IST

7 वर्षीय बच्चे से कुकर्म

फतेहपुर में 7 वर्षीय मासूम बच्चे से कुकर्म के बाद हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

फतेहपुर : जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक वहशी दरिंदे ने 7 वर्षीय मासूम बच्चे से कुकर्म के बाद ईंट पत्थर से कूंचकर हत्या कर दी. वारदात के बाद आरोपी ने बच्चे के शव को अपने ही मकान के पीछे खंडहर में गाड़ दिया. यह घटना जिले के हुसैनगंज थाना क्षेत्र की है. पुलिस ने बच्चे के शव को बरामद करने के साथ ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, फतेहपुर जनपद के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में 7 वर्षीय बच्चा घर के पास से गायब हो था. परिवार वालों ने जब बच्चे की तलाश शुरू की, तो काफी प्रयास के बाद भी कोई सुराग नहीं लगा. इसके बाद परिजनों ने गांव के एक मंदिर के पास दुकान लगाने वालों ने पूछताछ की, तो कुछ लोगों ने बताया कि उन्होंने बच्चे को श्यामू पांडे के साथ देखा था. इसके बाद परिजनों ने जब श्यामू पांडे से पूछताछ की, तो उसने बताया कि उसने पान मसाला मंगाने के लिए बच्चे को अपने पास बुलाया था. इसके बाद बच्चा घर वापस घर चला गया था. काफी समय बाद जब बच्चा घर नहीं लौटा तो परिजनों ने बच्चे की गुमशुदगी रिपोर्ट हुसैनगंज थाने में दर्ज कराई थी.

पुलिस परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर बच्चे की खोजबीन कर रही थी. इसी बीच पीड़ित पक्ष को अपने पड़ोस में रहने वाले एक युवक पर शंका हुई, तो उन्होंने पुलिस से शिकायत की. इसके बाद पुलिस ने बच्चे के परिजनों द्वारा बताए गए स्थान पर छापेमारी की और आरोपी युवक की पकड़कर पूछताछ की.

सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपी ने जमीन के अंदर गाड़े गए बच्चे के शव की जानकारी दी. बाद में पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर बच्चे के शव को बरामद कर लिया. पूछताछ में पड़ोसी युवक ने पुलिस को बताया कि कुकर्म करने के बाद बच्चा अपने परिजनों को इसकी जानकारी दे देता. इसी बात के डर से आरोपी ने ईंट से सिर कुचलकर बच्चे की हत्या कर दी और शव खंडहर में गाड़ दिया.

एसपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि हुसैनगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में 7 वर्षीय बच्चे की हत्या कर दी गई है. इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, घटना की जांच की जा रही है. आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

इसे पढ़ें- जमीन के एक टुकड़े के लिए विपक्षी ने अधेड़ की कर दी हत्या, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

Last Updated :Jul 19, 2022, 8:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details