उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फतेहपुरः दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत, एक की मौत

By

Published : Oct 25, 2020, 7:46 PM IST

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में रविवार हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया. दुर्घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.

थाना थरियांव.
थाना थरियांव.

फतेहपुर: जिले के थरियांव थाना क्षेत्र में दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. इस दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं घटना के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई, जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जानें पूरा मामला
जिले के थरियांव थाना क्षेत्र में 26 वर्षीय अभिषेक बाइक से थरियांव गांव गए हुए थे. तभी रास्ते में उसकी बाइक और सामने से आ रही दूसरी बाइक में भिड़ंत हो गई, जिससे दोनों बाइक सवार दूर जा गिरे. आसपास के लोगों ने देखा तो उन्होंने घटना की सूचना स्थानीय थाना पुलिस को दी. सूचना पाकर पुलिस तत्काल मौके पहुंची और दोनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने अभिषेक को मृत घोषित कर दिया, जबकि दूसरे युवक की हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाने के बाद आगे की कार्यवाही में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details